रोहित शर्मा ने ICC को किया ट्रोल, बोले- घर से काम करना आसान नहीं

rohit sharma
B’Day Special: रोहित शर्मा के धांसू रेकॉर्ड, जिन्हें तोड़ना किसी के लिए नहीं होगा आसान

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल की एक चूक पर उनका टांग खिंचाई की। आईसीसी ने रविवार को चुनिंदा खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से पूछा कि सबसे बेहतरीन पुल शॉट लगाने वाला बल्लेबाज कौन है। आईसीसी के इस ट्वीट पर कुछ क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इस लिस्ट में रोहित शामिल नहीं जिसके बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी और आईसीसी की टांग खिंचाई कर डाली।  

Rohit Sharma Trolls Icc In Hilarious Manner On Latest Tweet Says Someone Missing Here :

आईसीसी ने चार बल्लेबाजों की पुल शॉट खेलते हुए तस्वीरों का कोलाज शेयर किया। इस कोलाज को पोस्ट करते हुए आईसीसी ने फैन्स से पूछा कि- इनमें से कौन बेस्ट है?

इस ट्वीट पर रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस तस्वीर में कोई मिस है। कोलाज में वेस्टइंडीज के लीजेंड सर विव रिचर्ड्स, पूर्व ऑस्ट्रेलियन कप्तान रिकी पोन्टिंग, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली शामिल हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में क्रिकेट भी रुका हुआ है। दक्षिण अफ्रीका के साथ भारत की घरेलू वनडे सीरीज रद्द हो चुकी है। न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा रद्द हो चुका है। इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा भी कोरोना की चपेट में आ चुका है। कुछ दूसरी अंतरराष्ट्रीय सीरीज भी रद्द कर दी गई हैं। इंडियन प्रीमियर लीग को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है।

रोहित ने जलवायु परिवर्तन के असर के बारे में और दुनिया भर में किये गए लॉकडाउन के अच्छे पहलू पर अपनी राय साझा की। उन्होंने लिखा, ”इस बेहद मुश्किल और खतरनाक समय में धरती मां ने खुद को ठीक करने का एक तरीका ढूंढ लिया है। हमारे ग्रह ने हमें दिखाया है कि कम समय में ही जीवनशैली में बदलाव से कितना अंतर पैदा हो सकता है।”

रोहित ने ट्वीट के जवाब में लिखा, इस कोलाज में कोई मिस है। मुझे लगता है घर से काम करना आसान नहीं है।

रोहित ने लिखा, ”इस परीक्षा की घड़ी में भारत में वायु और ध्वनि प्रदूषण के स्तर में काफी गिरावट आई है। वेनिस, रोम में भी इसका असर दिख रहा है और पूरी दुनिया में प्रदूषण के स्तर में कमी आयी है। हमें इस दुनिया को बचाने की जरूरत है।”

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल की एक चूक पर उनका टांग खिंचाई की। आईसीसी ने रविवार को चुनिंदा खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से पूछा कि सबसे बेहतरीन पुल शॉट लगाने वाला बल्लेबाज कौन है। आईसीसी के इस ट्वीट पर कुछ क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इस लिस्ट में रोहित शामिल नहीं जिसके बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी और आईसीसी की टांग खिंचाई कर डाली।   आईसीसी ने चार बल्लेबाजों की पुल शॉट खेलते हुए तस्वीरों का कोलाज शेयर किया। इस कोलाज को पोस्ट करते हुए आईसीसी ने फैन्स से पूछा कि- इनमें से कौन बेस्ट है? इस ट्वीट पर रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस तस्वीर में कोई मिस है। कोलाज में वेस्टइंडीज के लीजेंड सर विव रिचर्ड्स, पूर्व ऑस्ट्रेलियन कप्तान रिकी पोन्टिंग, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली शामिल हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में क्रिकेट भी रुका हुआ है। दक्षिण अफ्रीका के साथ भारत की घरेलू वनडे सीरीज रद्द हो चुकी है। न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा रद्द हो चुका है। इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा भी कोरोना की चपेट में आ चुका है। कुछ दूसरी अंतरराष्ट्रीय सीरीज भी रद्द कर दी गई हैं। इंडियन प्रीमियर लीग को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। रोहित ने जलवायु परिवर्तन के असर के बारे में और दुनिया भर में किये गए लॉकडाउन के अच्छे पहलू पर अपनी राय साझा की। उन्होंने लिखा, ''इस बेहद मुश्किल और खतरनाक समय में धरती मां ने खुद को ठीक करने का एक तरीका ढूंढ लिया है। हमारे ग्रह ने हमें दिखाया है कि कम समय में ही जीवनशैली में बदलाव से कितना अंतर पैदा हो सकता है।'' रोहित ने ट्वीट के जवाब में लिखा, इस कोलाज में कोई मिस है। मुझे लगता है घर से काम करना आसान नहीं है। रोहित ने लिखा, ''इस परीक्षा की घड़ी में भारत में वायु और ध्वनि प्रदूषण के स्तर में काफी गिरावट आई है। वेनिस, रोम में भी इसका असर दिख रहा है और पूरी दुनिया में प्रदूषण के स्तर में कमी आयी है। हमें इस दुनिया को बचाने की जरूरत है।''