1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित शर्मा के बल्लेबाजी का पीक आना अभी बाकी, भारतीय कोच ने कही बड़ी बात

रोहित शर्मा के बल्लेबाजी का पीक आना अभी बाकी, भारतीय कोच ने कही बड़ी बात

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा है कि रोहित शर्मा का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन अब तक आना बाकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी धमाकेदार अंदाज में की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Rohit Sharmas Batting Peak Is Yet To Come Indian Coach Said A Big Thing

नई दिल्ली। भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा है कि रोहित शर्मा का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन अब तक आना बाकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी धमाकेदार अंदाज में की है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2020 में उनको पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी मिली थी और तब से अब तक उन्होंने मिली जिम्मेदारी का पूरी तरीकें से निर्वहन किया है।

पढ़ें :- श्रीलंका दौरे पर जाने के लिए चयनित हुए युवा खिलाड़ी ने कहा, मौका मिलेगा या नहीं मुझे नहीं पता

उन्होंने कहा, “रोहित शर्मा अब वो इंसान बन गए हैं जिनका अपने आप पर और अपनी सोच पर पूरी तरह से नियंत्रण है कि अब उनको क्या कुछ हासिल करना है और आगे यहां से कहां जाना है। अब वह टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए पारी की शुरुआत में पहले से बहुत ज्यादा सहज और अनुशासन में नजर आते हैं। वह वक्त बिताना पसंद करते हैं जिससे कि वह अच्छे से संभल जाएं और एक बार जब वह ऐसा कर लेते हैं, तो हम सभी को पता है उनकी काबिलियत क्या है।

बल्लेबाजी कोच ने कहा, “रोहित ने अब तक जो खेल दिखाया है वो कुछ भी नहीं उनका बेहतरीन अभी आना बाकी है। “टेस्ट क्रिकेट में तो उन्होंने अभी बस शुरुआत ही की है। अगर वह इसी तरह से बढ़ते जाएंगे तो हम टेस्ट क्रिकेट में एक अलग ही रोहित को देखेंगे। उनका सबसे बेहतरीन प्रदर्शन अभी आना बाकी है।

 

पढ़ें :- WTC: किन दो खिलाड़ियों के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X