रोहित शर्मा की बढ़ी मार्केट वैल्‍यू, सालाना कमाई 75 करोड़ रुपये बढ़ी

rohit sharma
रोहित शर्मा की बढ़ी मार्केट वैल्‍यू, सालाना कमाई 75 करोड़ रुपये बढ़ी

नई दिल्ली। शानदार फॉर्म में चल रहे लिमिटेड ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा के ब्रैंड वैल्यू में जबरदस्त उछाल आया है। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन के बाद से हर तरफ उनकी चर्चा है। इस टूर्नामेंट में उनकी बल्‍लेबाजी के बाद से कॉर्पोरेट में टीम इंडिया के उपकप्‍तान को लेने की होड़ मची है।

Rohit Sharmas Brand Value Rises Annual Earnings Grow By Rs 75 Crore :

साथ ही टेस्‍ट में सलामी बल्‍लेबाज के रूप में कामयाब होने के बाद से तो ‘ब्रांड रोहित’ काफी मजबूत हुआ है। कॉर्पोरेट ने उनमें जो दिलचस्‍पी दिखाई उससे रोहित को जानने वाले लोगों का कहना है कि वे इसके हकदार थे।

32 वर्षीय रोहित के मैनेजमेंट टीम के सूत्रों की माने तो ‘ब्रैंड रोहित’ खूब चमक रहा है। वह इस समय वह 20 से ज्यादा कंपनियों का विज्ञापन कर रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि केवल विज्ञापन से उनकी कमाई सालाना करीब 75 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स की मानें तो कमर्शियल शूट के लिए रोहित शर्मा फिलहाल एक दिन का एक करोड़ रुपये लेते हैं

विज्ञापनों से होने वाली कमाई के बारे में हालांकि अभी तक कोई ऑफिशल आकंड़ा सामने नहीं आया है। बता दें कि वह अभी भी विज्ञापन से कमाई करने के मामले में मौजूदा कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाद तीसरे स्थान पर हैं।

रोहित के साथ काम कर रहे एक कॉर्पोरेट ब्रैंड के सदस्य का कहना है कि एक वनडे वर्ल्ड कप में 5 शतक बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज शर्मा बने। इसके बाद से ही उनके ब्रैंड वैल्ये में उछाल आया है।  
 
 

नई दिल्ली। शानदार फॉर्म में चल रहे लिमिटेड ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा के ब्रैंड वैल्यू में जबरदस्त उछाल आया है। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन के बाद से हर तरफ उनकी चर्चा है। इस टूर्नामेंट में उनकी बल्‍लेबाजी के बाद से कॉर्पोरेट में टीम इंडिया के उपकप्‍तान को लेने की होड़ मची है। साथ ही टेस्‍ट में सलामी बल्‍लेबाज के रूप में कामयाब होने के बाद से तो 'ब्रांड रोहित' काफी मजबूत हुआ है। कॉर्पोरेट ने उनमें जो दिलचस्‍पी दिखाई उससे रोहित को जानने वाले लोगों का कहना है कि वे इसके हकदार थे। 32 वर्षीय रोहित के मैनेजमेंट टीम के सूत्रों की माने तो 'ब्रैंड रोहित' खूब चमक रहा है। वह इस समय वह 20 से ज्यादा कंपनियों का विज्ञापन कर रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि केवल विज्ञापन से उनकी कमाई सालाना करीब 75 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स की मानें तो कमर्शियल शूट के लिए रोहित शर्मा फिलहाल एक दिन का एक करोड़ रुपये लेते हैं विज्ञापनों से होने वाली कमाई के बारे में हालांकि अभी तक कोई ऑफिशल आकंड़ा सामने नहीं आया है। बता दें कि वह अभी भी विज्ञापन से कमाई करने के मामले में मौजूदा कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाद तीसरे स्थान पर हैं। रोहित के साथ काम कर रहे एक कॉर्पोरेट ब्रैंड के सदस्य का कहना है कि एक वनडे वर्ल्ड कप में 5 शतक बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज शर्मा बने। इसके बाद से ही उनके ब्रैंड वैल्ये में उछाल आया है।