रोहित शेखर हत्याकांड: पत्नी अपूर्वा ने किए कई खुलासे, इस बच्चे की वजह से पति को उतारा मौत के घाट

रोहित शेखर हत्याकांड: पत्नी अपूर्वा ने किए कई खुलासे, इस बच्चे की वजह से पति को उतारा मौत के घाट
रोहित शेखर हत्याकांड: पत्नी अपूर्वा ने किए कई खुलासे, इस बच्चे की वजह से पति को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व सीएम दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दो दिन के लिए पुलिस की रिमांड पर रही रोहित की हत्यारोपी पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने पुलिस को बेहद हैरान कर देने वाली कुछ बाते बताई हैं। दरअसल, एक बार पूछताछ के दौरान अपूर्वा ने एक बच्चे के बारे में है बताया है जो रोहित की हत्या की बड़ी वजह है।

Rohit Shekhar Murder Accused Wife Apoorva Admits She Killed Him Because Of A Boy :

अपूर्वा ने रोहित की हत्या की साजिश इसलिए रची क्योंकि उसे शक था कि जिस महिला के साथ रोहित के संबंध हैं उसका बेटा रोहित का अपना बेटा है। उसे डर था कि रोहित अपनी जायदाद उसी बच्चे के नाम कर देगा। अपूर्वा ने बताया कि रोहित का उसकी रिश्ते की भाभी से संबंध, उसे अंदर ही अंदर खाए जा रहा था। अपूर्व ने कहा कि उस महिला को अपनी शादी के 8 साल बाद बच्चा हुआ था और यही बात हम दोनों के रिश्ते को और भी खराब करती जा रही थी।

उसने आगे बताया कि वह महिला रोहित की संपत्ति का आधा हिस्सा अपने बेटे को दिलाना चाहती थी। वह अक्सर ही कहती थी कि, ‘आपके घर का ही तो बच्चा है।’ बच्चे के लिए रोहित का लगाव भी मेरे शक को बढ़ाता रहता था।

अपूर्वा ने बताया कि उस घर में मेरी इज्जत नहीं होती थी और न ही मुझे मेरे खर्चे के लिए पैसे मिलते थे। हां तक कि जिस घर में वह रहती है वो मकान भी सास उज्ज्वला के नाम है। अपूर्वा ने पुलिस को ये भी बताया कि उसकी सास की वसीयत के हिसाब से रोहित को डिफेंस कालोनी वाले घर का सिर्फ 60 फीसदी हिस्सा मिलता और बाकी दूसरे बेटे सिद्धार्थ को मिलता। दोनों में से किसी की मौत हो जाने पर पूरी संपत्ति दूसरे बेटे को मिल जाएगी। रोहित का भाई सिद्धार्थ जो अविवाहित है उसने यह घोषणा कर रखी है कि उसकी संपत्ति उस बच्चे को जाएगी जिसे अपूर्वा रोहित का बच्चा मानती है। अपूर्वा ने कहा कि उसने इस शादी से ऐसी उम्मीद नहीं की थी। यही सब सोचते सोचते मैं डिप्रेशन में चली गई थी और रोहित की हत्या कर दी।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व सीएम दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दो दिन के लिए पुलिस की रिमांड पर रही रोहित की हत्यारोपी पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने पुलिस को बेहद हैरान कर देने वाली कुछ बाते बताई हैं। दरअसल, एक बार पूछताछ के दौरान अपूर्वा ने एक बच्चे के बारे में है बताया है जो रोहित की हत्या की बड़ी वजह है। अपूर्वा ने रोहित की हत्या की साजिश इसलिए रची क्योंकि उसे शक था कि जिस महिला के साथ रोहित के संबंध हैं उसका बेटा रोहित का अपना बेटा है। उसे डर था कि रोहित अपनी जायदाद उसी बच्चे के नाम कर देगा। अपूर्वा ने बताया कि रोहित का उसकी रिश्ते की भाभी से संबंध, उसे अंदर ही अंदर खाए जा रहा था। अपूर्व ने कहा कि उस महिला को अपनी शादी के 8 साल बाद बच्चा हुआ था और यही बात हम दोनों के रिश्ते को और भी खराब करती जा रही थी। उसने आगे बताया कि वह महिला रोहित की संपत्ति का आधा हिस्सा अपने बेटे को दिलाना चाहती थी। वह अक्सर ही कहती थी कि, 'आपके घर का ही तो बच्चा है।' बच्चे के लिए रोहित का लगाव भी मेरे शक को बढ़ाता रहता था। अपूर्वा ने बताया कि उस घर में मेरी इज्जत नहीं होती थी और न ही मुझे मेरे खर्चे के लिए पैसे मिलते थे। हां तक कि जिस घर में वह रहती है वो मकान भी सास उज्ज्वला के नाम है। अपूर्वा ने पुलिस को ये भी बताया कि उसकी सास की वसीयत के हिसाब से रोहित को डिफेंस कालोनी वाले घर का सिर्फ 60 फीसदी हिस्सा मिलता और बाकी दूसरे बेटे सिद्धार्थ को मिलता। दोनों में से किसी की मौत हो जाने पर पूरी संपत्ति दूसरे बेटे को मिल जाएगी। रोहित का भाई सिद्धार्थ जो अविवाहित है उसने यह घोषणा कर रखी है कि उसकी संपत्ति उस बच्चे को जाएगी जिसे अपूर्वा रोहित का बच्चा मानती है। अपूर्वा ने कहा कि उसने इस शादी से ऐसी उम्मीद नहीं की थी। यही सब सोचते सोचते मैं डिप्रेशन में चली गई थी और रोहित की हत्या कर दी।