रोहित शेखर की हत्या में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, मां उज्जवला ने कहा, न्याय मिलना चाहिए

rohit
रोहित शेखर की हत्या में पत्नी गिरफ्तार, मां उज्जवला ने कहा, न्याय मिलना चाहिए

नई दिल्ली। पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही नौकर और ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस को अहम सुराग मिलने के बाद यह कार्रवाई की है। हालांकि रोहित की मौत के बाद उनकी मां उज्जवाल ने बताया ​था कि पति—पत्नी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे और अक्सर उनके बीच विवाद होता रहता था। वहीं मां उज्जवला ने कहा कि न्याय मिलना चाहिए।

Rohit Shekhar Murder Wife Arrested :

रोहित शेखर ​की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी थी। रोहित के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम ​कराया, जिसमें रोहित की हत्या का खुलासा है। रिपोर्ट में आया कि रोहित की मौत दम घुटने से हुई है। इस पर दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने जांच तेज कर दी।

शुरूआती जांच में पत्नी अपूर्वा  शक के दायरे में आई। इस पर पुलिस ने अपूर्वा से पूछताछ शुरू की। वह पुलिस को सही जवाब देने से कतराती रही। दिल्ली पुलिस के सूत्रों की माने तो अहम सुराग मिलने के बाद अपूर्वा को हिरासत में ले लिया गया था, जिसके बाद पूछताछ में अपूर्वा ने हत्या से जुड़े कई अहम राज पुलिस को बताया। वहीं पुलिस ने मिले सुराग के आधार पर अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्र बतातें हैं कि रोहित की मौत के बाद अपूर्वा ने सुराग मिटाने की कोशिश की थी। पुलिस का मानना है कि एक वकील होने के नाते उसे पता है कि कानून से कैसे बचना है इसलिए वो ये दावा हत्या को एक दुर्घटना बताने के लिए कर रही थी। वहीं मां उज्जवला ने कहा कि न्याय मिलना चाहिए।

नई दिल्ली। पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही नौकर और ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस को अहम सुराग मिलने के बाद यह कार्रवाई की है। हालांकि रोहित की मौत के बाद उनकी मां उज्जवाल ने बताया ​था कि पति—पत्नी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे और अक्सर उनके बीच विवाद होता रहता था। वहीं मां उज्जवला ने कहा कि न्याय मिलना चाहिए। रोहित शेखर ​की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी थी। रोहित के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम ​कराया, जिसमें रोहित की हत्या का खुलासा है। रिपोर्ट में आया कि रोहित की मौत दम घुटने से हुई है। इस पर दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने जांच तेज कर दी। शुरूआती जांच में पत्नी अपूर्वा  शक के दायरे में आई। इस पर पुलिस ने अपूर्वा से पूछताछ शुरू की। वह पुलिस को सही जवाब देने से कतराती रही। दिल्ली पुलिस के सूत्रों की माने तो अहम सुराग मिलने के बाद अपूर्वा को हिरासत में ले लिया गया था, जिसके बाद पूछताछ में अपूर्वा ने हत्या से जुड़े कई अहम राज पुलिस को बताया। वहीं पुलिस ने मिले सुराग के आधार पर अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्र बतातें हैं कि रोहित की मौत के बाद अपूर्वा ने सुराग मिटाने की कोशिश की थी। पुलिस का मानना है कि एक वकील होने के नाते उसे पता है कि कानून से कैसे बचना है इसलिए वो ये दावा हत्या को एक दुर्घटना बताने के लिए कर रही थी। वहीं मां उज्जवला ने कहा कि न्याय मिलना चाहिए।