1. हिन्दी समाचार
  2. रोहित शेखर की पत्नी और ससुर से पुलिस ने की पूछताछ, मां बोली पत्नी से होता था विवाद

रोहित शेखर की पत्नी और ससुर से पुलिस ने की पूछताछ, मां बोली पत्नी से होता था विवाद

Rohit Shekhars Wife And Father In Law Questioned By Police

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या का खुलासा पोस्टमार्टम रिपेार्ट में होने के बाद पुलिस ने तफ्तीश तेज कर दी है। क्राइम ब्रांच और दिल्ली पुलिस आज डिफेंस कालोनी स्थित रोहित के घर पहुंची, जहां रोहित की मां उज्जवला तिवारी, पत्नी और उनके ससुर से पूछताछ की। इसके साथ ही नौकरों से भी पूछताछ की है।

पढ़ें :- बोल्ड अवतार मे नजर आई रश्मि देसाई, फैंस ने किया गंदा कमेन्ट तो बोली...

सूत्रों का कहना है कि इस दौरान मां उज्जवाला ने कहा कि पति—पत्नी के बीच तनाव था और आपस में इनके बीच विवाद भी होता था। इसको लेकर पुलिस ने रोहित की पत्नी के कॉड डिटेल खंगालाना शुरू कर दिया है। सूत्र बातातें हैं कि पुलिस को कॉल डिटेल में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके आधार पर वह आगे की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि रोहित शेखर की हत्या की गयी है। इसके बाद पुलिस ने वारदात से पर्दा उठाने के लिए जांच पड़ताल तेज कर दी। सूत्रों की माने तो पुलिस को रोहित की पत्नी अपूर्वा पर शक है। इसके साथ ही शेखर के भाई सिद्धार्थ से भी शख्ती से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि वारदात के समय वह घर में मौजूद था।

साथ ही शेखर की मां से पुलिस ने पति—पत्नी के रिश्तों के बारे में जानकारी ली। पत्नी अपूर्वा के फोन कॉल डिटेल खंगाला। अपूर्वा ने 15-16 अप्रैल की रात जिन जिन लोगो को फोन किया उसकी पड़ताल की जा रही है। सूत्रों की माने तो मां उज्जवला ने पूछताछ में कहा कि शादी के बाद से दोनों के बीच तनाव रहता था। दोनों के बीच प्रेम विवाह हुआ था। फिलहाल दिल्ली क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है।

वहीं, रोहित के ससुर ने क्राइम ब्रांच से अपनी बेटी को बेगुनाह बताया है। रोहित के ससुर ने कहा है कि उनकी बेटी ने कुछ गलत नहीं किया है और वो किसी की हत्या नहीं कर सकती है। गौरतलब है कि रोहित शेखर की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी थी। वहीं, रोहित शेखर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत गले में रुकावट यानि गला चोक होने से हुई। रिपोर्ट के हिसाब से मुंह किसी चीज़ से दबाया गया, जिसकी वजह से वो सांस नहीं ले पाए। उनका गला भी घोंटा गया। जिससे उनकी मौत हो गई।

पढ़ें :- राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और पप्पू यादव के खिलाफ FIR, जानिए क्यों हुई कार्रवाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...