रोहित के तोहफे से रितिका की आँखें हुईं नम, सोशल मीडिया पर भी भावुक हुए फैंस

rohit-ritika

मोहाली। कप्तान के तौर पर टीम का कार्यभार संभाल रहें रोहित शर्मा ने आज छक्कों की बरसात करते हुए अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक बना डाला। आज जब रोहित ने तीसरा शतक बनाया तब उनकी पत्नी रितिका सजदेह बिलकुल भावुक नज़र आई। दिन भी खास है क्योकि आज रोहित और रितिका को शादी के बंधन में बंधे दो साल हो गए। शादी की सालगिरह पर एक पत्नी के लिए इससे बड़ा गिफ्ट क्या हो सकता है। रोहित शर्मा ने अपनी पारी के दौरान 151 गेंदों में 13 चौके और 12 छक्कों की मदद से अपना दोहरा शतक पूरा किया। इस तरह दुनिया में वो ऐसे अकेले खिलाड़ी बन गए हैं जिन्होंन वनडे क्रिकेट में तीन दोहरा शतक जड़े हैं।

Rohits Gift Has Made Ritika Carey Eyes But Passionate Fans On Social Media :

दिलचस्प बात ये है कि रोहित शर्मा ने दोहरे शतक का ये तोहफा अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर दिया है। 13 दिसंबर 2015 में रितिका सजदे से रोहित शर्मा ने शादी रचाई थी। जब रोहित ने अपनी पत्नी को दोहरे शतक का बेहतरीन तोफहा दिया पत्नी रितिका भावुक हो गईं। पति की कामयाबी की इस खुशी ने रितिका की आंखें नम कर दीं।

कब कब लगाया दोहरा शतक?

रोहित ने अपने करियर का पहला दोहरा शतक दो नवंबर 2013 में लगाया और ऑस्ट्रिलिया के खिलाफ 209 की शानदार पारी खेली. दूसरा दोहरा शतक 13 नवंबर 2014 को जड़ा, जब उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की नाबाद पारी खेली।

सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह आयीं प्रतिक्रियाएं

मोहाली। कप्तान के तौर पर टीम का कार्यभार संभाल रहें रोहित शर्मा ने आज छक्कों की बरसात करते हुए अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक बना डाला। आज जब रोहित ने तीसरा शतक बनाया तब उनकी पत्नी रितिका सजदेह बिलकुल भावुक नज़र आई। दिन भी खास है क्योकि आज रोहित और रितिका को शादी के बंधन में बंधे दो साल हो गए। शादी की सालगिरह पर एक पत्नी के लिए इससे बड़ा गिफ्ट क्या हो सकता है। रोहित शर्मा ने अपनी पारी के दौरान 151 गेंदों में 13 चौके और 12 छक्कों की मदद से अपना दोहरा शतक पूरा किया। इस तरह दुनिया में वो ऐसे अकेले खिलाड़ी बन गए हैं जिन्होंन वनडे क्रिकेट में तीन दोहरा शतक जड़े हैं।दिलचस्प बात ये है कि रोहित शर्मा ने दोहरे शतक का ये तोहफा अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर दिया है। 13 दिसंबर 2015 में रितिका सजदे से रोहित शर्मा ने शादी रचाई थी। जब रोहित ने अपनी पत्नी को दोहरे शतक का बेहतरीन तोफहा दिया पत्नी रितिका भावुक हो गईं। पति की कामयाबी की इस खुशी ने रितिका की आंखें नम कर दीं। कब कब लगाया दोहरा शतक?रोहित ने अपने करियर का पहला दोहरा शतक दो नवंबर 2013 में लगाया और ऑस्ट्रिलिया के खिलाफ 209 की शानदार पारी खेली. दूसरा दोहरा शतक 13 नवंबर 2014 को जड़ा, जब उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की नाबाद पारी खेली।सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह आयीं प्रतिक्रियाएं