1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. तीनों फॉर्मेट में कप्तान बनने पर रोहित का सामने आया रियेक्शन, जानें क्या कहा

तीनों फॉर्मेट में कप्तान बनने पर रोहित का सामने आया रियेक्शन, जानें क्या कहा

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे और सीरीज का पहला मैच गुरुवार को लखनऊ में खेला जाएगा। पिछले हफ्ते, रोहित को भारतीय टीम का नया टेस्ट कप्तान चुना गया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि तीनों प्रारूपों में भारत की अगुवाई करना बहुत अच्छा अहसास है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे और सीरीज का पहला मैच गुरुवार को लखनऊ में खेला जाएगा। पिछले हफ्ते, रोहित को भारतीय टीम का नया टेस्ट कप्तान चुना गया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि तीनों प्रारूपों में भारत की अगुवाई करना बहुत अच्छा अहसास है। रोहित ने एक वर्चुअली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ”यह एक बहुत बड़ा सम्मान है और तीनों प्रारूपों में भारत की कप्तानी करना हमेशा एक शानदार एहसास होता है।

पढ़ें :- ENG vs IND Test : टीम इंडिया को बड़ा झटका ,अब कप्तान रोहित शर्मा हुए COVID-19 पॉजिटिव

मेरे सामने आगे बहुत सारी चुनौतियां हैं, एक बार मौका मिलने पर, मैं टीम की कप्तानी करके बहुत खुश और बहुत खुश था। हमारे पास अच्छा और मजबूत ग्रुप है।”टी20 सीरीज में जसप्रीत बुमराह को उप-कप्तानी सौंपी जाने पर रोहित ने कहा, “यह बहुत ज्यादा मायने नहीं रखता है कि उप कप्तान बल्लेबाज है या गेंदबाज। यह दिमाग है जो मायने रखता है और बुमराह के पास एक अच्छा गेम माइंड है। मैंने इसे करीब से देखा है। ईमानदारी से, हां, यह उसके लिए अब नेतृत्व की भूमिका में कदम रखने का एक अच्छा तरीका है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...