1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushmita Sen से ब्रेकअप पर Rohman Shawl ने शेयर किया पोस्ट, कहा- रिलेशनशिप खत्म हो गया, प्यार हमेशा रहेगा

Sushmita Sen से ब्रेकअप पर Rohman Shawl ने शेयर किया पोस्ट, कहा- रिलेशनशिप खत्म हो गया, प्यार हमेशा रहेगा

 बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl)  संग ब्रेकअप को लेकर दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने और उनके प्रेमी रहे रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने अपना रिलेशन खत्म कर दिया है। कुछ समय पहले ही सुष्मिता (Sushmita Sen)  ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl)  संग ब्रेकअप को लेकर दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने और उनके प्रेमी रहे रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने अपना रिलेशन खत्म कर दिया है। कुछ समय पहले ही सुष्मिता (Sushmita Sen)  ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी थी।

पढ़ें :- Casting Couch: एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा-$EX करोगी तो ही रोल मिलेगा....

आपको बता दें, उन्होंने बड़े अच्छे तरीके से इस बारे में फैंस को बताया था और उनके बताने के बाद फैंस शॉक्ड रह गए थे। सुष्मिता (Sushmita Sen) ने रोहमन (Rohman Shawl) के साथ फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, ‘हमने दोस्ती से शुरुआत की और हम दोस्त रहेंगे। रिलेशनशिप खत्म हो गया, प्यार हमेशा रहेगा।’

वहीँ अब रोहमन ने भी यही पोस्ट अपने अकाउंट से शेयर किया। आप देख सकते हैं उनकी पोस्ट पर कई कमेंट्स हैं। ऐसे में एक फैन ने कमेंट किया, ‘भूलना मत, उन्होंने जो तुम्हारे लिए किया।’ इस पर रोहमन ने तुरंत जवाब दिया, ‘मैं कभी नहीं भूल सकता। वह मेरा परिवार हैं।’ इसी के साथ रोहमन ने हार्ट इमोजी भी शेयर किया। आप सभी को बता दें कि सुष्मिता और रोहमन जितना एक-दूसरे से प्यार करते थे, उतना एक-दूसरे का सपोर्ट और रिस्पेक्ट भी करते हैं।

वहीँ दोनों के ब्रेकअप से फैंस के दिल तो टूटे हैं, लेकिन उन्होंने दोनों की तारीफ की है कि कैसे मैच्योर तरीके से दोनों ने इस बात को सभी को बताया। आप सभी ने दोनों को कई बार साथ में एन्जॉय करते हुए देखा होगा। वैसे सुष्मिता और रोहमन 3 साल से रिलेशनशिप में थे, हालाँकि अब दोनों अलग हो गए हैं। आप सभी जानते ही होंगे रोहमन, सुष्मिता के परिवार के भी काफी करीब थे और उनकी बेटियों का भी हमेशा सपोर्ट करते थे। आए दिन सभी को एन्जॉय करते हुए देखा जाता था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...