बिहार में दिखा भीड़ का खौफनाक चेहरा, चार संदिग्धों की पीट-पीटकर हत्या

bihar

पटना। बिहार के रोहतास जिले के दावत थाना क्षेत्र में मंगलवार को भीड़ का खौफनाक चेहरा देखने को मिला, जब ग्रामीणों ने चार संदिग्ध आरोपियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, जिला परिषद सदस्य रिंकी देवी के पति और व्यवसायी अरुण चौधरी पर हमला करने की नीयत से छह लोग दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर कोआथ बाजार पहुंचे थे।

चौधरी अपने घर और कपड़े की दुकान के सामने खड़े थे, तभी आरोपियों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इसमें चौधरी तो बच गए, लेकिन उनके समीप खड़े एक व्यक्ति को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीण इकट्ठा हो गए और चार आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की, जिससे उन चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य आरोपी भागने में सफल रहे।

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

रोहतास के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि अब तक मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिला परिषद सदस्य के पति से पहले भी रंगदारी की मांग की गई थी। मामले के रंगदारी से जुड़े होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

छठ व्रत के पहले दिन इस तरह के घटना से पूरा इलाका सहम गया है। पूरा मामला रंगदारी से जुड़ा प्रतीत होता है। पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटनास्थल से कई जिंदा कारतूस और खोखा बरामद हुए हैं। फिलहाल चारों की पहचान नहीं हो सकी है लेकिन पुलिस दावा कर रही है कि उनकी जल्दी ही पहचान कर ली जायेगी।

{ यह भी पढ़ें:- भाजपा के 'शत्रु' का नीतीश पर तंज, कहा- काम करो, नहीं तो आ रहा है तेजस्वी रूपी 'अर्जुन' }

पटना। बिहार के रोहतास जिले के दावत थाना क्षेत्र में मंगलवार को भीड़ का खौफनाक चेहरा देखने को मिला, जब ग्रामीणों ने चार संदिग्ध आरोपियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, जिला परिषद सदस्य रिंकी देवी के पति और व्यवसायी अरुण चौधरी पर हमला करने की नीयत से छह लोग दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर कोआथ बाजार पहुंचे थे। चौधरी अपने घर और कपड़े की दुकान के सामने खड़े थे, तभी आरोपियों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू…
Loading...