1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Euro 2020: रोनाल्डो ने अपने सामने रखी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतलें हटा दी, फैंस को दी पानी पीने की सलाह

Euro 2020: रोनाल्डो ने अपने सामने रखी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतलें हटा दी, फैंस को दी पानी पीने की सलाह

फुटबाॅल जगत के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दुनिया का सबसे फिट फुटबॉलर माना जाता है। फिटनेस के मामले में क्रिस्टियानो किसी भी प्रकार का समझौता नही करते।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: फुटबाॅल जगत के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दुनिया का सबसे फिट फुटबॉलर माना जाता है। फिटनेस के मामले में क्रिस्टियानो किसी भी प्रकार का समझौता नही करते। उन्हें सेहत को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही विल्कुल पसंद नहीं है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो आपे चाहने वालो को भी सेहतमंद रहने की सलाह देते हुए नजर आए।

पढ़ें :- क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मेज से हटाईं 2 बोतलें और इस कंपनी को लग गई ₹293 अरब की चपत

यह मामला यूरो 2020 के उद्घाटन मैच से पहले का है, उस समय पुर्तगाल की टीम को हंगरी के खिलाफ खेलना था जिससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही थी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने कोच फर्नांडो सैंटोस के साथ पत्रकारों के सामने थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोनाल्डो ने अपने सामने रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें हटा दी और लोगों को पानी पीने की सलाह दी।

 

रोनाल्डो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पुर्तगाल अपना खिताब बचाने उतरेगा। टीम में रोनाल्डो के अलावा फर्नांडो संतोस, एंड्रे सिल्वा और डियागो जोता है। रोनाल्डो ने कहा कि उनकी टीम पूरी तरह से तैयार हैं। यह एक मुश्किल मैच होगा। मगर हमार पूरा ध्यान सकारात्मक भावना के साथ खेलने पर है। उन्होंने कहा कि यदि मैं गोल करता हूं तो मुझे खुशी होगी, क्योंकि यह संकेत होगा कि हम जीत के करीब हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...