दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ी रोनाल्डो अपने बचपन मे बर्गर मांगकर भरते थे पेट

ronaldo
दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ी रोनाल्डो अपने बचपन मे बर्गर मांगकर भरते थे पेट

नई दिल्ली। पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) आज भले ही दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ी हैं। आज वह जिस तरह की लाइफस्टाइल जीते हैं उसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि एक समय ऐसा भी था कि जब भूख लगने पर मैकडोनाल्ड (Mc Donald) के बचे हुए बर्गर खाने के लिए भीख मांग चुके हैं। 

Ronaldo The Worlds Richest Player Used To Fill His Stomach By Asking For Burgers In His Childhood :

बर्गर के लिए मांगी थी भीख

रोनाल्डो ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 12 साल के थे वह लिस्बन में रहते थे तब उनके पास पैसे नहीं थे। रात में जब उन्हें भूख लगती थी तब वह पास एक मैकडोनाल्ड के आउटलेट पर जाते थे। रोनाल्डो ने बताया कि वह मैकडोनाल्ड के बैक किचन में जाकर पूछा करते थे कि क्या बर्गर बचे हुए हैं। तब वहां काम करने वाली तीन लड़कियां उन्हें बचे हुए बर्गर खाने को देतीं थीं। उनमें से एक का नाम एडेना था।

पीयर्स मोर्गन को दिए इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि वह काफी समय से उन लड़कियों को ढूंढ रहे हैं लेकिन वह आज तक उनसे मिल नहीं पाए हैं। उन्होंने पुर्तगाल में उन लड़कियों से मिलने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। रोनाल्डो ने कहा कि इस इंटरव्यू की मदद से वह उन लड़कियों को ढूंढ़ना चाहते हैं ताकी वह उन्हें अपने घर बुलाकर उनके साथ डिनर करते हुए उनका धन्यवाद कर सकें। मुश्किल समय में उन्होंने रोनाल्डो की मदद की जिसकी वह बहुत कद्र करते हैं।

रेप के आरोपों पर बात करते हुए रोए रोनाल्डो

इंटरव्यू के दौरान यह कहते हुए रोनाल्डो की आंखें भर आईं कि किस तरह बिना वजह के उन पर रेप के आरोप लगाए गए। रोनाल्डो  ने यह भी कहा कि किस तरह उन्होंने 17 कारें खरीदीं और अच्छा बैंक बैलेंस बनाया। रोनाल्डो ने इस बात को लेकर भी अफसोस जाहिर किया कि उनके पिता का निधन उस समय हुआ, जब वह सिर्फ 20 साल के थे और वह उनकी सफलता का जश्न नहीं मना सके।

नई दिल्ली। पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) आज भले ही दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ी हैं। आज वह जिस तरह की लाइफस्टाइल जीते हैं उसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि एक समय ऐसा भी था कि जब भूख लगने पर मैकडोनाल्ड (Mc Donald) के बचे हुए बर्गर खाने के लिए भीख मांग चुके हैं।  बर्गर के लिए मांगी थी भीख रोनाल्डो ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 12 साल के थे वह लिस्बन में रहते थे तब उनके पास पैसे नहीं थे। रात में जब उन्हें भूख लगती थी तब वह पास एक मैकडोनाल्ड के आउटलेट पर जाते थे। रोनाल्डो ने बताया कि वह मैकडोनाल्ड के बैक किचन में जाकर पूछा करते थे कि क्या बर्गर बचे हुए हैं। तब वहां काम करने वाली तीन लड़कियां उन्हें बचे हुए बर्गर खाने को देतीं थीं। उनमें से एक का नाम एडेना था। पीयर्स मोर्गन को दिए इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि वह काफी समय से उन लड़कियों को ढूंढ रहे हैं लेकिन वह आज तक उनसे मिल नहीं पाए हैं। उन्होंने पुर्तगाल में उन लड़कियों से मिलने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। रोनाल्डो ने कहा कि इस इंटरव्यू की मदद से वह उन लड़कियों को ढूंढ़ना चाहते हैं ताकी वह उन्हें अपने घर बुलाकर उनके साथ डिनर करते हुए उनका धन्यवाद कर सकें। मुश्किल समय में उन्होंने रोनाल्डो की मदद की जिसकी वह बहुत कद्र करते हैं। रेप के आरोपों पर बात करते हुए रोए रोनाल्डो इंटरव्यू के दौरान यह कहते हुए रोनाल्डो की आंखें भर आईं कि किस तरह बिना वजह के उन पर रेप के आरोप लगाए गए। रोनाल्डो  ने यह भी कहा कि किस तरह उन्होंने 17 कारें खरीदीं और अच्छा बैंक बैलेंस बनाया। रोनाल्डो ने इस बात को लेकर भी अफसोस जाहिर किया कि उनके पिता का निधन उस समय हुआ, जब वह सिर्फ 20 साल के थे और वह उनकी सफलता का जश्न नहीं मना सके।