1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली: कोचिंग सेंटर की छत गिरी, 5 छात्रों की मौत, कई घायल

दिल्ली: कोचिंग सेंटर की छत गिरी, 5 छात्रों की मौत, कई घायल

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Roof Gokalpur Bhajanpura Police Coaching Centre

नई दिल्ली। शनिवार को दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा हो गया। अचानक एक कोचिंग सेंटर की छत गिर जाने से 5 छात्रों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना गोकलपुर भजनपुरा इलाके में हुई है। इस इलाके में एक कोचिंग सेंटर चल रहा था, जिसकी अचानक छत गिर गई। हादसे में कई छात्रों के घायल होने की सूचना आ रही है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हादसे में कोचिंग संचालक भी घायल हुआ है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

घटना की जानकारी मिलते ही दमकल के 7 वाहनों को मौके पर भेजा गया। दमकलकर्मियों ने वहां पहुंचते ही मोर्चा संभाल लिया और 13 लोगों को मलबे से निकाला, लेकिन उनमें से 5 की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दमकलकर्मी ने राहत कार्य जारी रखा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।


भजनपुरा में यह इमारत निर्माणाधीन बताई जा रही है। इसी इमारत की छत गिरी है। इस इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर शंकर इंस्टीट्यूट है। हादसे के वक़्त इंस्टीट्यूट में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, कुछ बच्चे मलबे में दब गए थे। बताया जा रहा है कि अभी तक 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। तीन छात्र अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। मलबा हटाने का काम जारी है।

पढ़ें :- ब्रैडपीट को भाया था भारत का ये प्राचीन शहर, पसंद आई थी साउथ से लेकर नार्थ तक की सभ्यता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...