1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. रोज डे 2022 गिफ्ट आइडियाज: गोल्डन फॉयल रोज से लेकर प्रिजर्व्ड गुलाब तक, 5 गिफ्ट्स जो आपके खास को हैरान कर देंगे

रोज डे 2022 गिफ्ट आइडियाज: गोल्डन फॉयल रोज से लेकर प्रिजर्व्ड गुलाब तक, 5 गिफ्ट्स जो आपके खास को हैरान कर देंगे

रोज डे 2022 गिफ्ट आइडियाज: अगर आप अपने क्रश को गुलाब की जगह कुछ खास गिफ्ट करने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपके लिए लाए हैं 5 कमाल के गिफ्ट आइडियाज जो निश्चित रूप से आपके पार्टनर को स्पेशल फील कराएंगे।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

दुनिया भर के लोग कल (07 फरवरी) से वैलेंटाइन वीक में प्रवेश करेंगे। फरवरी का महीना आमतौर पर प्यार के महीने के रूप में जाना जाता है क्योंकि यह स्नेह और प्यार फैलाता है। फरवरी दो कारणों से साल का एक खास महीना होता है, इस महीने में 28 दिन होते हैं और दूसरा कारण यह है कि लोग वेलेंटाइन डे मनाते हैं। 7 फरवरी से शुरू होकर लोग 8 दिन के प्यार को सेलिब्रेट करते हैं।

पढ़ें :- हैप्पी रोज़ डे 2022: देखिये शुभकामनाएं, संदेश, उद्धरण, चित्र, फेसबुक और व्हाट्सएप स्टेटस

कल दुनिया भर के लोग वैलेंटाइन वीक के पहले दिन में कदम रखेंगे, जो कि रोज डे है। गुलाब प्रेम का प्रतीक है। रिश्ते में धीमी शुरुआत करने के लिए प्यार की निशानी के तौर पर अपने खास को गुलाब का फूल भेंट कर सकते हैं।

अगर आप अपने क्रश को गुलाब की जगह कुछ खास गिफ्ट करने की सोच रहे हैं, तो यहां हम आपके लिए लाए हैं 5 कमाल के गिफ्ट आइडियाज जो निश्चित रूप से आपके पार्टनर को स्पेशल फील कराएंगे।

1. 24K गोल्डन फ़ॉइल गुलाब

यह तोहफा आपके पार्टनर को और भी खास और खुश महसूस कराएगा। गोल्डन फ़ॉइल गुलाब एक सुंदर कैरी बैग के साथ आता है जो आपके लिए उसे उपहार में देना आसान बनाता है। इससे आपके पार्टनर के चेहरे पर मुस्कान जरूर आएगी।

2. चॉकलेट और गुलाब का कॉम्बो

चॉकलेट और गुलाब के कॉम्बो का संयोजन आपकी लड़की के लिए सबसे अच्छे उपहारों में से एक माना जाता है। कोई भी इस क्यूट कॉम्बो को अपने पार्टनर को भेज सकता है और उन्हें खुश कर सकता है।

3. हमेशा के लिए संरक्षित गुलाब

सुंदर टुकड़ा एक अद्वितीय और गैर विषैले संरक्षण विधि के माध्यम से संसाधित ताजे फूलों से बनाया गया है। यह सबसे अच्छे उपहार विचारों में से एक है जो कोई अपने साथी को गुलाब दिवस पर दे सकता है।

4. गुलाब के साथ बोतल का दीपक

यह एक हस्तनिर्मित उपहार है, जिसे कोई भी बाजार से खरीद सकता है या घर पर बना सकता है। एलईडी रोशनी से सजी दीपक में एक सुंदर विशेषता है। उपहार का उपयोग घर की सजावट के रूप में भी किया जा सकता है।

5. गुलाब के गुलदस्ते के साथ सुगंधित मोमबत्तियां

अपने खास व्यक्ति को खुश करने के लिए सबसे अच्छे उपहार विकल्पों में से एक है उन्हें एक सुगंधित मोमबत्ती और गुलाब का गुलदस्ता देना। इस उपहार के रूप में रोमांटिक कुछ भी नहीं होगा। यह तुरंत मूड को हल्का कर देगा और उसके चेहरे पर मुस्कान ला देगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...