1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘रोजी द सैफरॉन चैप्टर’ का टीज़र हुआ रिलीज़, श्वेता तिवारी की बेटी कर रही डेब्यू

‘रोजी द सैफरॉन चैप्टर’ का टीज़र हुआ रिलीज़, श्वेता तिवारी की बेटी कर रही डेब्यू

टीज़र की शुरुआत में बैकग्राउंड से आवाज आती है कि यदि भगवान हर जगह होता है तो प्यार भी हर जगह होता है। कहते हैं प्यार में खुली आंख से सपना दिखता है। मेरी मुश्किल यह थी कि मेरा सपना सच हो गया।'

By Manali Rastogi 
Updated Date

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आख़िरकार बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वो फिल्म ‘रोजी द सैफरॉन चैप्टर’ (ROSIE The Saffron Chapter) से डेब्यू कर रही हैं। वहीं, इस फिल्म का टीज़र आज जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। टीज़र की बात करें तो इसे अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

पढ़ें :- पहले बेटी ने अब मां श्वेता ने साड़ी का पल्लू गिराकर गिराई बिजली, वायरल हुई तस्वीरें

टीज़र की शुरुआत में बैकग्राउंड से आवाज आती है कि यदि भगवान हर जगह होता है तो प्यार भी हर जगह होता है। कहते हैं प्यार में खुली आंख से सपना दिखता है। मेरी मुश्किल यह थी कि मेरा सपना सच हो गया।’ टीजर में स्क्रीन पर टेक्स्ट भी लिखा दिखाई देता है। टेक्स्ट में लिखा है कि, ‘यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो उन्हें आजाद रहने दें। ब्रह्मांड उन्हें मृत्यु से भी वापस ला देगा।’ फिल्म को विशाल रंजन मिश्रा ने डायरेक्ट किया है जबकि विवेक ओबेराय (Vivek Oberoi) के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट, मंदिरा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोरा ने मिलकर फिल्म का प्रोडक्शन किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...