1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Rajneesh Duggal के संग ‘आ भी जा’ में नज़र आएंगी Roslyn Khan

Rajneesh Duggal के संग ‘आ भी जा’ में नज़र आएंगी Roslyn Khan

एक नए म्यूज़िक अल्बम 'आ भी जा ' में रोज़लीन खान अब रजनीश दुग्गल के साथ नजर आएंगी। थोड़ा उदास सा यह गीत प्यार के साथ बसने वाले दर्द , आंसू और कुछ खोने के अहसास को बयां करता है। रोज़लीन कहती हैं कि यह गाना जब मैने सुना तभी मैने सोच लिया था कि मुझे इसे करना ही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक नए म्यूज़िक अल्बम ‘आ भी जा ‘ में रोज़लीन खान अब रजनीश दुग्गल के साथ नजर आएंगी। थोड़ा उदास सा यह गीत प्यार के साथ बसने वाले दर्द , आंसू और कुछ खोने के अहसास को बयां करता है। रोज़लीन कहती हैं कि यह गाना जब मैने सुना तभी मैने सोच लिया था कि मुझे इसे करना ही है।

पढ़ें :- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुन बॉलीवुड के गलियारों में छाया खुशी का माहौल, राखी ने जारी किया एक वीडियो

इसका वीडियो भी कुछ अलग ही है। मैने हमेशा अपने कैरियर में जोखिम उठाया है और कुछ अलग करने की कोशिश करी है। ‘पेटा’ की कैम्पेन के लिए मुझे जब नकली खून के टब में बैठने के लिए कहा तब शुरू में मुझे बहुत अजीब सा लगा था पर बाद में पूरा शूट इतना सुंदर हुआ।

इसके बाद मैने जब नाटकों में काम शुरू किया तो सीधे मुंशी प्रेमचंद जी के नाटक किये। बिलकुल ही सादा और सीधा सा किरदार था पर मजा आया और फिर उनके मैने बहुत सारे नाटकों में काम किया।

पढ़ें :- भोजपुरी एक्ट्रेस नमृता मल्ला ने बिकनी पहन कर लगाएं ठुमके, फैंस दे रहे कुछ इस तरह रिएक्शन

इस वीडिओ में भी मुझे समीर अंजान जी के बोल बहुत ही पसंद आये और मैने फटाफट हां कर दी’। शूटिंग मुंबई में ही हुई थी और इसके दौरान रोज़लीन ने रजनीश से एक्टिंग के काफी नए गुर सीखे। “इसमें नाच के आलावा काफी एक्टिंग भी है। रजनीश को मुझसे काफी ज्यादा अनुभव है तो सीखने का मौका मिल गया “।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...