रोटी के चमत्कारी टोटके, बदल देंगे आपकी किस्मत

Cow-01

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रोटी के कुछ विशेष टोटको के जरिए भी सुख-शांति और समृद्धि पाई जा सकती है। घर की सुख – शांति को बनाए रखने के लिए घर की पहली रोटी गाय को खिलाएं और आखरी रोटी कुत्ते को खिलाएं। ऐसा करने से घर में सुख – शांति हमेशा बनी रहती है।

अगर आप रोटी बनाएं तो पहली रोटी पर घी की अंगुली से अपनी सास का नाम लिख दें और शनिवार की शाम को इस रोटी को किसी काले कुत्ते को खिला दें। ऐसा करने से आपके और आपकी सास के बीच के सारे मतभेद दूर हो जाएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- जानिए कब से शुरू हो रहा है सावन और कितने पड़ेंगे सोमवार }

अगर आप बेरोजगारी के चलते या व्यवसाय में लगातार नुकसान मिल रहा हो या नौकरी के लिए दर ब दर भटक रहे हैं तो दो रोटी को प्रतिदिन बिना नागा दान आपकी खासी मदद कर सकता है। अमावस्या के दिन रोटी और खीर बनाएं। दोनों को मिलाकर कौवों को खिलाएं। ऐसा करने से पितृदोष से मुक्ति मिलती है।

अगर जिन लोगों की कुंडली में राहु – केतु की स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो तो शाम के भोजन की आखरी रोटी में तेल लगाएं। उस रोटी को किसी काले कुत्ते को खिला दें। ऐसा करने से ख़राब राहु – केतु कुंडली ठीक हो जाएगी।

शनिवार के दिन चुपडी रोअी को किसी पागल को प्यार से बैठकर खिलाने से आपके सभी प्रतिकूल ग्रह अनुकूल होने लगेंगे और आपको धनागम के योग भी बनने लगेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- आज से शुरू हो गए गुप्त नवरात्र, भूल से भी न करें ये काम }

रूका हुआ पैसा, छुपा हुआ खजाना या पैतृक सम्पनत्ती चाहिए तो सात शनिवार शाम के 7 से 8 बजे के बीच किसी भी काली गाय को चार रोटी और गुड खिलाने से आपकी किस्मत चमक जाएगी।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रोटी के कुछ विशेष टोटको के जरिए भी सुख-शांति और समृद्धि पाई जा सकती है। घर की सुख - शांति को बनाए रखने के लिए घर की पहली रोटी गाय को खिलाएं और आखरी रोटी कुत्ते को खिलाएं। ऐसा करने से घर में सुख - शांति हमेशा बनी रहती है। अगर आप रोटी बनाएं तो पहली रोटी पर घी की अंगुली से अपनी सास का नाम लिख दें और शनिवार की शाम को इस रोटी को…
Loading...