1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Pawan Singh-Khesari Lal के झगड़े के बीच आया राउडी इंस्पेक्टर, जबरदस्त सस्पेंस ने उड़ाए होश

Pawan Singh-Khesari Lal के झगड़े के बीच आया राउडी इंस्पेक्टर, जबरदस्त सस्पेंस ने उड़ाए होश

इन दिनों खेसारी लाल यादव एक नहीं, बल्कि कई कारणों से चर्चाओं में बने रहते है। पवन सिंह (Pawan Singh) संग उनका झगड़ा हेडलाइंस में आ चुका है। इस कंट्रोवर्सी के मध्य खेसारी लाल की अपकमिंग मूवी 'राउडी इंस्पेक्टर' (Rowdy Inspector) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rowdy Inspector Trailer release: इन दिनों खेसारी लाल यादव एक नहीं, बल्कि कई कारणों से चर्चाओं में बने रहते है। पवन सिंह (Pawan Singh) संग उनका झगड़ा हेडलाइंस में आ चुका है। इस कंट्रोवर्सी के मध्य खेसारी लाल की अपकमिंग मूवी ‘राउडी इंस्पेक्टर’ (Rowdy Inspector) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 3 मिनट 31 सेकेंड के ट्रेलर में खेसारी लाल अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का ध्यान खींचते हुए नज़र आ रहे है।

पढ़ें :- खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के विवाद पर भड़के रवि किशन, कहा- अगर ऐसे ही चलत रहा तो भोजपुरी इंडस्ट्री का हो सकता है नाश

खेसारी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का नाम चलता नहीं बल्कि तेजी से दौड़ता है। खेसारी लाल अपनी हर मूवी में एक अलग अंदाज में दिखाई देते है। राउड इंस्पेक्टर में भी उनके कई अलग-अलग रूप में नज़र आ रहे है। ‘राउडी इंस्पेक्टर’ में खेसारी एक ऐसे पुलिस वाले का रोल अदा कर रहे है, जो दिन-रात नशे में डूबा रहता है। पर जब बात देश की हो, तो वो दुश्मनों की बैंड बजाने से भी नहीं चूक पाता है।

मूवी के ट्रेलर में खेसारी कभी शराब के नशे में लड़की संग डांस करते हुए नज़र आ रहे है, तो कभी ऑन ड्यूटी मारधाड़ करते दखाई दे रहे है। ओवर ऑल देखा जाये, तो ट्रेलर में खेसारी लाल ने दमदार परफॉर्मेंस की झलक नज़र आई है। ट्रेलर देखते हुए एक पल के लिये आपको साउथ की मूवीज की याद आना लाजमी है, फिल्म का ट्रेलर Team Films Bhojpuri  के यूट्यूब चैनल पर रिलीज भी कर दिया गया है, जिस पर धड़ाधड़ व्यूज आने शुरू हो हो चुके है।

पढ़ें :- खेसारी लाल यादव ने बिहार पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, कहीं ये बातें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...