Royal Enfield ने नई पहल के साथ लॉन्च की Classic 350, जानें क्या है इसमें खास

Royal Enfield Classic 350
Royal Enfield ने नई पहल के साथ लॉन्च की Classic 350, जानें क्या है इसमें खास

नई दिल्ली। सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंपनी Royal Enfield ने Classic 350 को सिंगल-चैनल एबीएस के साथ लॉन्च किया है। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.45 लाख रुपए रखी गई है। साथ ही बाइक को दो नए कलर्स (Mercury Silver और Pure Black) में भी पेश किया गया है। सिंगल-चैनल एबीएस वेरिएंट डुअल-चैनल एबीएस वेरिएंट से करीब 8 हजार रुपए सस्ता है।

Royal Enfield Launched Classic 350 With New Initiative Know What Is Special In It :

वहीं, इस बाइक के इंजन में कंपनी ने किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। बाइक अभी भी 346cc के सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन के साथ ही आ रही है और 19.80bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

Royal Enfield ने नई पहल ‘Royal Enfield Make Your Own’ के साथ Classic 350 लॉन्च किया है। ये कदम ग्राहकों को एक नया एक्सपीरियंस देने के लिए उठाया गया है। इसके तहत आप अपनी रॉयल एनफील्ड बाइक को खरीदने के समय ही पर्सनलाइज और कस्टमाइज करा सकते हैं। ग्राहक बुकिंग कराने के समय ही अपनी पसंद की एक्सेसरीज बाइक में लगवा सकते हैं और फैक्ट्री फिटेड पर्सनलाइज्ड बाइक ले सकते हैं।

बता दें, Make Your Own का एक बड़ा फायदा यह है कि इसमें आपको कंपनी से ही जेनुइन फैक्ट्री-फिटेड पार्ट्स और एक्सेसरीज मिल जाएगी, जिसकी दो साल की वारंटी भी होगी। यह बाइक पहले छह बड़े शहरों (दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई और पुणे) के 141 स्टोर्स पर मिलेगी। अपनी सेफ्टी के लिए आप इंजन गार्ड्स लगवा सकते हैं। वहीं एक्सट्रा कम्फर्ट के लिए अलग-अलग तरह के लगेज (panniers, rear luggage rack), टूरिंग सीट्स एड करा सकते हैं। बाइक के लुक को और आकर्षक बनाने के लिए अलॉय व्हील्स, अपनी पसंद का फ्यूल टैंक और साइड पैनल स्टीकर्स भी लगवा सकते हैं।

नई दिल्ली। सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंपनी Royal Enfield ने Classic 350 को सिंगल-चैनल एबीएस के साथ लॉन्च किया है। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.45 लाख रुपए रखी गई है। साथ ही बाइक को दो नए कलर्स (Mercury Silver और Pure Black) में भी पेश किया गया है। सिंगल-चैनल एबीएस वेरिएंट डुअल-चैनल एबीएस वेरिएंट से करीब 8 हजार रुपए सस्ता है। वहीं, इस बाइक के इंजन में कंपनी ने किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। बाइक अभी भी 346cc के सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन के साथ ही आ रही है और 19.80bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करती है। Royal Enfield ने नई पहल 'Royal Enfield Make Your Own' के साथ Classic 350 लॉन्च किया है। ये कदम ग्राहकों को एक नया एक्सपीरियंस देने के लिए उठाया गया है। इसके तहत आप अपनी रॉयल एनफील्ड बाइक को खरीदने के समय ही पर्सनलाइज और कस्टमाइज करा सकते हैं। ग्राहक बुकिंग कराने के समय ही अपनी पसंद की एक्सेसरीज बाइक में लगवा सकते हैं और फैक्ट्री फिटेड पर्सनलाइज्ड बाइक ले सकते हैं। बता दें, Make Your Own का एक बड़ा फायदा यह है कि इसमें आपको कंपनी से ही जेनुइन फैक्ट्री-फिटेड पार्ट्स और एक्सेसरीज मिल जाएगी, जिसकी दो साल की वारंटी भी होगी। यह बाइक पहले छह बड़े शहरों (दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई और पुणे) के 141 स्टोर्स पर मिलेगी। अपनी सेफ्टी के लिए आप इंजन गार्ड्स लगवा सकते हैं। वहीं एक्सट्रा कम्फर्ट के लिए अलग-अलग तरह के लगेज (panniers, rear luggage rack), टूरिंग सीट्स एड करा सकते हैं। बाइक के लुक को और आकर्षक बनाने के लिए अलॉय व्हील्स, अपनी पसंद का फ्यूल टैंक और साइड पैनल स्टीकर्स भी लगवा सकते हैं।