1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. भारत में लॉन्च हुई Royal Enfield New Himalayan, जाने कीमत?

भारत में लॉन्च हुई Royal Enfield New Himalayan, जाने कीमत?

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Royal Enfield New Himalayan Launched In India Know Price

नई दिल्ली: अग्रणी दोपहिया निर्माता रॉयल एनफील्ड 11 फरवरी को हिमालयन के 2021 फेसलिफ्टेड मॉडल में लाने के लिए तैयार है। रॉयल एनफील्ड ने सोशल मीडिया पर हिमालयन के 2021 फेसलिफ्टेड मॉडल को लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी 11 फरवरी, 2021 को कुछ मामूली अपडेट के साथ 2021 के लिए अपने हिमालयन एडवेंचर टूरर को लॉन्च करेगी।

पढ़ें :- Renault Duster SUV पर 1.05 लाख रुपये का डिस्काउंट, जानें ऑफर

आपको बता दें, नवीनतम स्पाई शॉट्स दिखाते हैं कि अपडेटेड हिमालयन कुछ बदलावों के साथ आएगा, जिसमें ट्रिपर नेविगेशन पॉड, और अन्य मामूली कॉस्मेटिक अपडेट शामिल हैं। 2021 रॉयल एनफील्ड हिमालयन पर कोई यांत्रिक बदलाव की उम्मीद नहीं है।

अपडेट किए गए हिमालयन में कुछ डिज़ाइन परिवर्तन होंगे, जिसमें नए रंग शामिल हैं, और ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम की शुरुआत जिसने रॉयल एनफील्ड Meteor 350 पर अपनी शुरुआत की। इंस्ट्रूमेंट कंसोल का मूल डिज़ाइन और लेआउट अपरिवर्तित छोड़ दिया गया है, और ट्रिपर कंसोल को कम्पास के साथ हिमालय के एनालॉग कंसोल के विस्तार के रूप में जोड़ा गया है।

रियर में लगेज रैक में कुछ बदलाव भी आ सकते हैं। रॉयल एनफील्ड 11 फरवरी को कीमतों और बाइक के बारे में अन्य परिवर्तनों के बारे में विवरणों की घोषणा करेगी। जहां तक कीमत की बात है, 2021 रॉयल एनफील्ड हिमालयन को मामूली कीमत में संशोधन की उम्मीद है और इसकी कीमत लगभग 2 लाख होगी।

पढ़ें :- बजाज ऑटो ने नई सीटी 110एक्स मोटर साइकिल की लांच

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...