1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Royal Enfield ने जारी की बाइक्स की नई कीमत, खरीदने से पहले जाने कीमत इतना हुआ इजाफा

Royal Enfield ने जारी की बाइक्स की नई कीमत, खरीदने से पहले जाने कीमत इतना हुआ इजाफा

देशभार के बाइकर यंगेस्टर्स की पहली पसंद Royal Enfield अगर आप खरीदने की सोच रहें हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है दरअसल,  बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपनी बाइक्स की नई कीमतों को जारी कर दिया है। कंपनी ने अपने कई बाइक्स की कीमतों मे इजाफा किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: देशभार के बाइकर यंगेस्टर्स की पहली पसंद Royal Enfield अगर आप खरीदने की सोच रहें हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है दरअसल,  बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपनी बाइक्स की नई कीमतों को जारी कर दिया है। कंपनी ने अपने कई बाइक्स की कीमतों मे इजाफा किया है।

पढ़ें :- हर लाइट वेट कार में जरूरी हैं ये 4 फीचर्स, इनके साथ ड्राइविंग करना हो जाता है आसान

Royal Enfield Bullet 350 जो कि कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है इसके लिए अब ग्राहकों को पहले की अपेक्षा ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इस बाइक कीमत में 4767 रुपये से लेकर 5,459 रुपये तक का इजाफा किया है। बता दें कि यह बाइक कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है।

कंपनी ने इस बाइक की कीमत में इजाफा करने के अलाव और कोई अन्य बदलाव नहीं किया है। इस बाइक में पहले ही की तरह दो वेरिएंट्स उपलब्ध हैं। जिसमें किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट शामिल हैं। बता दें कि किक स्टार्ट वेरिएंट 3 कलर ऑप्शन में मौजूद है। वहीं इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट तीन रंगों में मौजूद है।

इस बाइक में कंपनी ने 364 सीसी की क्षमता का एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टे इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 19.3 पीएस की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। बता दें कि यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। वहीं इसमें स्पीड और ऑटोमीटर को भी शामिल किया गया है। बता दें कि पहले के मॉडलों में एम्मीटर देखने को मिलता था जिसे कंपनी ने हटा दिया है।

पढ़ें :- Royal Enfield की इन बाइक्स में शॉर्ट सर्किट का खतरा, कंपनी ने 2.37 लाख मोटरसाइकिल को किया रिकॉल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...