जल्द आएगी Royal Enfield की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल

जल्द आएगी Royal Enfield की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल
जल्द आएगी Royal Enfield की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल

नई दिल्ली। जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए Royal Enfield इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल लाने की तैयारी कर रहा है। वहीं कंपनी के सीईओ विनोद दासरी ने कि कंपनी जल्द ही अपने प्रॉडक्ट्स की एक पूरी नई रेंज लाने वाली है। दासरी ने उम्मीद जताई की इससे कंपनी इंटरनैशनल मार्केट में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराएगी।

Royal Enfield Working On Electric Motorcycle :

कंपनी का कहना है कि, ‘सिर्फ इसलिए कि मंदी थी, हमने अपने निवेश में कोई कटौती नहीं की। मुझे नहीं लगता कि हम किसी भी बड़े प्लांट पर अधिक खर्च करेंगे। हमारा ज्यादातर निवेश कैपेबिलिटी बढ़ाने, नए प्रॉडक्ट, इलेक्ट्रिक और दूसरी चीजों पर होगा। हम दुनिया भर में कई छोटे असेम्बली प्लांट्स में भी लगाएंगे।’

कंपनी Royal Enfield 2.0 नाम से एक नए विजन के साथ आई है, जिसमें 4 महत्वपूर्ण ऐक्शन पॉइट्स हैं। इन चारों में प्रॉडक्ट रेंज बढ़ाने, दुनिया भर में अपनी पहुंच बढ़ाने, सलूशन सेलिंग और डिजिटल प्लैटफॉर्म का अधिक से अधिक फायदा उठाना शामिल है। जिससे रॉयल एनफील्ड को भारत से एक ग्लोबल कन्ज्यूमर ब्रैंड बनाया जा सके।

बताया जा रहा है कि आने वाले नए प्रॉडक्ट से कंपनी की बिक्री में डबल डिजिट की ग्रोथ होगी।

नई दिल्ली। जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए Royal Enfield इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल लाने की तैयारी कर रहा है। वहीं कंपनी के सीईओ विनोद दासरी ने कि कंपनी जल्द ही अपने प्रॉडक्ट्स की एक पूरी नई रेंज लाने वाली है। दासरी ने उम्मीद जताई की इससे कंपनी इंटरनैशनल मार्केट में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराएगी। कंपनी का कहना है कि, 'सिर्फ इसलिए कि मंदी थी, हमने अपने निवेश में कोई कटौती नहीं की। मुझे नहीं लगता कि हम किसी भी बड़े प्लांट पर अधिक खर्च करेंगे। हमारा ज्यादातर निवेश कैपेबिलिटी बढ़ाने, नए प्रॉडक्ट, इलेक्ट्रिक और दूसरी चीजों पर होगा। हम दुनिया भर में कई छोटे असेम्बली प्लांट्स में भी लगाएंगे।' कंपनी Royal Enfield 2.0 नाम से एक नए विजन के साथ आई है, जिसमें 4 महत्वपूर्ण ऐक्शन पॉइट्स हैं। इन चारों में प्रॉडक्ट रेंज बढ़ाने, दुनिया भर में अपनी पहुंच बढ़ाने, सलूशन सेलिंग और डिजिटल प्लैटफॉर्म का अधिक से अधिक फायदा उठाना शामिल है। जिससे रॉयल एनफील्ड को भारत से एक ग्लोबल कन्ज्यूमर ब्रैंड बनाया जा सके। बताया जा रहा है कि आने वाले नए प्रॉडक्ट से कंपनी की बिक्री में डबल डिजिट की ग्रोथ होगी।