RPSvsKings XI Punjab: पुणे बैकफुट पर, स्कोर 71/3

Rpsvskings Xi Punjab Live Update

इंदौर। टॉस हार कर पुणे सुपरजायंट्स की तरफ से सलामी बल्लेबाज के तौर पर मयंक अग्रवाल और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी ने पारी की शुरुआत की। लेकिन पहले ही ओवर में मयंक (0 ) को बिना खाता खोले संदीप शर्मा ने बोल्ड कर दिया। एक रन पर पहला विकेट गिरने के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ क्रीज पर आए हैं। चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर रहाणे का कैच मनन वोहरा ने छोड़ा लेकिन रहाणे भी इस मौके को भुना नहीं पाये और 19 रन बना कर चलते बने। इसके बाद कप्तान स्मिथ के कंधों पर ज़िम्मेदारी थी और स्मिथ लय में भी दिख रहे थे लेकिन एक शॉट गेंद पर अपना बल्ल अड़ा बैठे और अपना विकेट गवा दिया।




पुणे के कप्तान स्मिथ 26 रन बना कर चलते बने। यह महत्वपूर्ण विकेट गिरने के बाद पुणे बैकफुट पर जा खड़ी है और अब पुणे को एक अच्छी साझेदारी की दरकार है। अभी के समय में टीम के पूर्व कप्तान धोनी और इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स विकेट पर मौजूद है और पारी को ट्रैक पर लाने की जुगत में लगे हुए है। खबर लिखे जाने तक 11 ओवर के समाप्ती के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 71/3 रन बना लिए है।

इंदौर। टॉस हार कर पुणे सुपरजायंट्स की तरफ से सलामी बल्लेबाज के तौर पर मयंक अग्रवाल और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी ने पारी की शुरुआत की। लेकिन पहले ही ओवर में मयंक (0 ) को बिना खाता खोले संदीप शर्मा ने बोल्ड कर दिया। एक रन पर पहला विकेट गिरने के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ क्रीज पर आए हैं। चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर रहाणे का कैच मनन वोहरा ने छोड़ा लेकिन रहाणे भी इस मौके को भुना नहीं…