RRB NTPC Exam: जाने कब हो सकती है रेलवे एनटीपीसी परीक्षा

RRB NTPC Exam: जाने कब हो सकती है रेलवे एनटीपीसी परीक्षा
RRRB NTPC Exam: जाने कब हो सकती है रेलवे एनटीपीसी परीक्षा

नई दिल्ली। रेलवे एनटीपीसी परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह खबर काम की हो सकती है। दरअसल जल्द ही परीक्षा का एडमिट कार्ड (RRB NTPC Admit Card) जारी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक परीक्षा की तारीख तय नहीं हुई तो एडमिट कार्ड का सवाल ही नहीं उठता है। फिलहाल जूनियर इंजीनियर सीबीटी 2 (RRB JE CBT 2) आयोजित करने की तैयारी कर रहा है। सीबीटी 2 28 अगस्त से 01 सितंबर तक आयोजित की जाएगी।

Rrb Ntpc Exam Date And Admit Card Update :

बता दें कि परीक्षा 5 दिन तक चलेगी। इस परीक्षा के बाद रेलवे द्वारा एनटीपीसी परीक्षा आयोजित की जा सकती है, क्योंकि ऑफिशियल नोटिफिकेशन में लिखा है कि परीक्षा जून से सितंबर के बीच आयोजित की जा सकती है। ऐसे में सितंबर में परीक्षा होने की उम्मीद है। रेलवे भर्ती बोर्ड एनटीपीसी (RRB NTPC) कैटेगरी के तहत 35 हजार पदों पर भर्ती करेगा। रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा की तारीख जारी करने के कुछ दिनो बाद एग्जाम सेंटर और शिफ्ट डिटेल जारी करेगा।

जिसके बाद परीक्षा से 4 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। परीक्षा से जुड़ी हर जानकारी रेलवे भर्ती बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी। ऐसे में उम्मीदवारों को ये सलाह दी जाती है कि वे अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट रेगुलर विजिट करते रहें।

नई दिल्ली। रेलवे एनटीपीसी परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह खबर काम की हो सकती है। दरअसल जल्द ही परीक्षा का एडमिट कार्ड (RRB NTPC Admit Card) जारी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक परीक्षा की तारीख तय नहीं हुई तो एडमिट कार्ड का सवाल ही नहीं उठता है। फिलहाल जूनियर इंजीनियर सीबीटी 2 (RRB JE CBT 2) आयोजित करने की तैयारी कर रहा है। सीबीटी 2 28 अगस्त से 01 सितंबर तक आयोजित की जाएगी। बता दें कि परीक्षा 5 दिन तक चलेगी। इस परीक्षा के बाद रेलवे द्वारा एनटीपीसी परीक्षा आयोजित की जा सकती है, क्योंकि ऑफिशियल नोटिफिकेशन में लिखा है कि परीक्षा जून से सितंबर के बीच आयोजित की जा सकती है। ऐसे में सितंबर में परीक्षा होने की उम्मीद है। रेलवे भर्ती बोर्ड एनटीपीसी (RRB NTPC) कैटेगरी के तहत 35 हजार पदों पर भर्ती करेगा। रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा की तारीख जारी करने के कुछ दिनो बाद एग्जाम सेंटर और शिफ्ट डिटेल जारी करेगा। जिसके बाद परीक्षा से 4 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। परीक्षा से जुड़ी हर जानकारी रेलवे भर्ती बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी। ऐसे में उम्मीदवारों को ये सलाह दी जाती है कि वे अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट रेगुलर विजिट करते रहें।