RRC ने निकाली 10वीं पास के लिए नौकरी, आवेदन करने की ये है आखिरी तारीख

भारतीय रेलवे ने टिकट कैंसल करने के नियमों में किए बदलाव, जाने क्या हैं नए नियम
भारतीय रेलवे ने टिकट कैंसल करने के नियमों में किए बदलाव, जाने क्या हैं नए नियम

नई दिल्ली। रेलवे में नौकरी की चाह रखने वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि रेलवे भर्ती सेल (RRC) ने रेलवे में वेकेंसी निकली है। रेलवे भर्ती सेल ने Northern Railway में मल्टी टास्किंग स्टाफ के 118 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। वहीं, वेस्टर्न रेलवे में जूनियर इंजीनियर और डिपो सामग्री अधीक्षक के 149 पदों पर वैकेंसी निकाली गई हैं। इन दोनों ही वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख नजदीक आ रही है। इच्छुक लोग 15 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Rrc Recruitment For 10th Pass This Is The Last Date To Apply :

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपके पास 10वीं पास होना अनिवार्य है। इसके साथ ही उम्मीदवारों की उम्र सीमा 18 से 33 साल के बीच होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.rrc-wr.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

रेलवे भर्ती सेल (RRC) जूनियर इंजीनियर और डिपो सामग्री अधीक्षक के पदों पर भी भर्ती करने वाले है। भर्ती कुल 149 पदों पर होनी है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर 2019 है। इन पदों पर इंजीनियरिंग वाले आवेदन कर सकते हैं।

नई दिल्ली। रेलवे में नौकरी की चाह रखने वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि रेलवे भर्ती सेल (RRC) ने रेलवे में वेकेंसी निकली है। रेलवे भर्ती सेल ने Northern Railway में मल्टी टास्किंग स्टाफ के 118 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। वहीं, वेस्टर्न रेलवे में जूनियर इंजीनियर और डिपो सामग्री अधीक्षक के 149 पदों पर वैकेंसी निकाली गई हैं। इन दोनों ही वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख नजदीक आ रही है। इच्छुक लोग 15 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपके पास 10वीं पास होना अनिवार्य है। इसके साथ ही उम्मीदवारों की उम्र सीमा 18 से 33 साल के बीच होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.rrc-wr.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। रेलवे भर्ती सेल (RRC) जूनियर इंजीनियर और डिपो सामग्री अधीक्षक के पदों पर भी भर्ती करने वाले है। भर्ती कुल 149 पदों पर होनी है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर 2019 है। इन पदों पर इंजीनियरिंग वाले आवेदन कर सकते हैं।