1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. RRR Exhibitor passes away: RRR, अटैक जैसी फिल्मों के प्रदर्शक राहुल हक्सर का निधन, इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर

RRR Exhibitor passes away: RRR, अटैक जैसी फिल्मों के प्रदर्शक राहुल हक्सर का निधन, इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर

 बॉलीवुड फेमस फिल्म RRR, अटैक और जर्सी  जैसी सुपर हिट फिल्मों के प्रदर्शक राहुल हक्सर (Exhibitor Rahul Haksar passes away) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आपको बता दें, बीती सुबहा यानी मंगलवाल सुबह करीब 11 बजे उनका निधन हो गया। हक्सर की कई दिग्गज फिल्ममेकर्स के काफी करीब थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Exhibitor Rahul Haksar passes away: बॉलीवुड फेमस फिल्म RRR, अटैक और जर्सी  जैसी सुपर हिट फिल्मों के प्रदर्शक राहुल हक्सर (Exhibitor Rahul Haksar passes away) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आपको बता दें, बीती सुबहा यानी मंगलवाल सुबह करीब 11 बजे उनका निधन हो गया। हक्सर की कई दिग्गज फिल्ममेकर्स के काफी करीब थे।

पढ़ें :- Deep Neck Sizzling Lehenga में शरवरी वाघ ने शेयर की तस्वीर, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

आपको बता दें, उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में गम की लहर फैल गई है। पिछले दो सालों में हक्सर दो बार COVID 19 की चपेट में आए थे। इसके बाद दिल का दौरा पड़ा, जिसके लिए उन्हें बाईपास सर्जरी (bypass surgery) की जरूरत पड़ी। बाईपास होने के बाद, हक्सर कुछ हद तक ठीक हो गए थे।

वहीं एक महीने पहले उनकी ब्रेन की बीमारी (brain disease) का पता चला था। डॉक्टरों ने उन्हें बताया था कि उनकी बीमारी गंभीर है और आखिरकार मंगलवार सुबह हक्सर का बीमारी से संघर्ष समाप्त हो गया। उनका 62 की उम्र में निधन हो गया। बता दें राहुल हक्सर (Rahul Haksar) के पास मुंबई में अपना गणेश सिनेमा था और कई अन्य प्रदर्शनी आउटलेट को भी वह नियंत्रित करते थे।

उन्होंने ‘RRR’, जर्सी और अटैक के अलावा रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ‘सूर्यवंशी’ (sooryavanshi) को गुजरात और सौराष्ट्र में भी डिस्ट्रीब्यूट किया था। वी.एन. डिस्ट्रीब्यूटर्स (VN Distributors) और सिल्वर एंटरप्राइजेज (Silver Enterprises) के बैनर तले उन्हें 160 सिनेमाघरों में फिल्मों के वितरण और स्क्रीनिंग का अधिकार था। हक्सर ने कई मराठी और हिंदी फिल्मों का वितरण किया है।

पढ़ें :- बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की बायोग्राफी का ऐलान, इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...