जेएनयू के लापता छात्र का पता लगाने वाले को मिलेंगे 1 लाख रुपये

Rs 1 Lakh To Be Awarded Who Found Missing Jnu Student

नई दिल्ली| दिल्ली पुलिस ने सोमवार को जेएनयू के लापता छात्र का पता लगाने वाले के लिए इनाम की राशि 50 हजार रुपये से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी। गौरतलब है कि जेएनयू का छात्र नजीब अहमद बीते 10 दिनों से लापता है और लापता होने से ठीक पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने उसके साथ मारपीट की थी।




पुलिस ने सोमवार को मामले में नए निर्देश जारी करते हुए कहा कि लापता जेएनयू छात्र के संबंध में किसी भी तरह की जानकारी या संकेत वसंत कुंज पुलिस थाना के थाना प्रभारी को दिया जा सकता है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने कहा, “अहमद का पता या इस संबंध में कोई भी जानकारी देने वाले को एक लाख रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा।” अहमद 15 अक्टूबर को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के साथ हुई झड़प के बाद से ही अपने हॉस्टल माही-मांडवी से लापता है। इस मामले में अपहरण या गलत मंशा से बंदी बनाने की शिकायत दर्ज हुई थी तथा विश्वविद्यालय की ओर से भी प्रॉक्टोरियल जांच शुरू कर दी गई है।



नई दिल्ली| दिल्ली पुलिस ने सोमवार को जेएनयू के लापता छात्र का पता लगाने वाले के लिए इनाम की राशि 50 हजार रुपये से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी। गौरतलब है कि जेएनयू का छात्र नजीब अहमद बीते 10 दिनों से लापता है और लापता होने से ठीक पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने उसके साथ मारपीट की थी। पुलिस ने सोमवार को मामले में नए निर्देश जारी करते हुए कहा कि लापता जेएनयू छात्र के…