राजस्थान सरकार को 36 लाख रुपये का भुगतान कर दिया गया है: राजशेखर

Rajshekhar ias
राजस्थान सरकार को 36 लाख रुपये का भुगतान कर दिया गया है: राजशेखर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने राजस्थान सरकार द्वारा भेजे गए 36 लाख रुपये की अदायगी कर दी है। यूपीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक ने कहा कि कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए राजस्थान रोडवेज की 94 बसों का भी प्रयोग किया गया था। इसके लिए उनकी ओर से 36 लाख रुपये का बिल भेजा गया, जिसका भुगतान कर दिया गया है।

Rs 36 Lakh Has Been Paid To Rajasthan Government Rajasekhar :

वहीं राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें पूरे पैसे का भुगतान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के छात्रों को घर भेजने के लिए उपयोग की गई बसों और डीजल के लिए 36 लाख रुपये का बिल भेजा गया था, लेकिन यूपी सरकार ने अब तक केवल 19 लाख रुपये का ही भुगतान किया है।दरअसल, राजस्थान सरकार ने उत्तर प्रदेश सरकार को 36.36 लाख रुपये का बिल भेजा था। यह बिल कोटा से यूपी लाए गए छात्रों के लिए बसें और डीजल उपलब्ध करवाने के एवज में भेजा गया।

दरअसल, यूपी सरकार ने कोटा में फंसे राज्य के छात्रों को लाने के लिए बसें भेजी थीं, लेकिन छात्रों की संख्या अधिक होने की वजह से राजस्थान सरकार ने अपनी कुछ बसों से छात्रों को घर पहुंचाया था। इसके लिए राजस्थान सरकार ने उत्तर प्रदेश सरकार को कुल 36,36,664 रुपये का बिल भेजा। इसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती भी राजस्थान सरकार पर हमलावर नजर आईं। उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस सरकार को ऐसे कदम के लिए जमकर लताड़ा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने राजस्थान सरकार द्वारा भेजे गए 36 लाख रुपये की अदायगी कर दी है। यूपीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक ने कहा कि कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए राजस्थान रोडवेज की 94 बसों का भी प्रयोग किया गया था। इसके लिए उनकी ओर से 36 लाख रुपये का बिल भेजा गया, जिसका भुगतान कर दिया गया है। वहीं राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें पूरे पैसे का भुगतान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के छात्रों को घर भेजने के लिए उपयोग की गई बसों और डीजल के लिए 36 लाख रुपये का बिल भेजा गया था, लेकिन यूपी सरकार ने अब तक केवल 19 लाख रुपये का ही भुगतान किया है।दरअसल, राजस्थान सरकार ने उत्तर प्रदेश सरकार को 36.36 लाख रुपये का बिल भेजा था। यह बिल कोटा से यूपी लाए गए छात्रों के लिए बसें और डीजल उपलब्ध करवाने के एवज में भेजा गया। दरअसल, यूपी सरकार ने कोटा में फंसे राज्य के छात्रों को लाने के लिए बसें भेजी थीं, लेकिन छात्रों की संख्या अधिक होने की वजह से राजस्थान सरकार ने अपनी कुछ बसों से छात्रों को घर पहुंचाया था। इसके लिए राजस्थान सरकार ने उत्तर प्रदेश सरकार को कुल 36,36,664 रुपये का बिल भेजा। इसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती भी राजस्थान सरकार पर हमलावर नजर आईं। उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस सरकार को ऐसे कदम के लिए जमकर लताड़ा।