झांसी: बदमाशों ने दिन दहाड़े हमला कर टोल कर्मचारी से लूटे 1 करोड़

Rs One Crore Looted From Toll Plaza In Jhansi

झांसी| उत्तर प्रदेश में झांसी के चिरगांव क्षेत्र में गुरूवार को अज्ञात बदमाशों ने झांसी कानपुर राजमार्ग पर एक टोल कर्मचारी से एक करोड रूपए नकद तथा कार लूट ली।




पुलिस की जानकारी से पता चला कि मोंठ क्षेत्र में स्थित टोल बैरियर पर काम करने वाला राजेश सुबह बैरियल से एक करोड़ रुपये की नकद लेकर बैंक में जमा कराने के लिए मारुति कार से झांसी की ओर आ रहा था।

वह अपना काम पूरा करके जैसे ही चिरगांव बाईपास से आगे की तरफ बढ़ा तब तक दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने उसकी कार को ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचे के बल पर रूपए और कार छीन कर फरार हो गए।

लूट की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी हासिल की। पुलिस पूरे जिले की नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।



झांसी| उत्तर प्रदेश में झांसी के चिरगांव क्षेत्र में गुरूवार को अज्ञात बदमाशों ने झांसी कानपुर राजमार्ग पर एक टोल कर्मचारी से एक करोड रूपए नकद तथा कार लूट ली। पुलिस की जानकारी से पता चला कि मोंठ क्षेत्र में स्थित टोल बैरियर पर काम करने वाला राजेश सुबह बैरियल से एक करोड़ रुपये की नकद लेकर बैंक में जमा कराने के लिए मारुति कार से झांसी की ओर आ रहा था। वह अपना काम पूरा करके जैसे ही चिरगांव…