बौखलाये पाकिस्तान ने फिर बरसाये गोले, BSF जवान शहीद और एक लड़की की मौत

बीएसएफ़ जवान , सीज फ़ायर ,
पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, कई चौकियां और तेल डिपो किया नष्ट

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से बुधवार रात को की गई गोलाबारी और गोलीबारी में सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया और एक लड़की की भी मौत हो गई। यह घटना जम्मू जिले के आर.एस. पुरा सेक्टर की है।

पुलिस ने बताया कि बीएसएफ के हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार और 14 वर्षीया सबिती गोलाबारी और गोलीबारी में घायल हो गए और इन्होंने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान के बड़े दलों ने कश्मीर को माना भारत का हिस्सा, मैनीफेस्टो से मुद्दे को किया बाहर }

पाकिस्तानी रेंजर्स ने बुधवार रात लगभग 10.30 बजे भारतीय चौकियों पर बिना किसी कारण गोलाबारी और गोलीबारी शुरू कर दी थी, जिसका भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

अधिकारी ने बताया कि दोनों ओर से गोलीबारी दो से भी अधिक घंटे तक जारी रही।
इस घटना से क्षेत्र में बढ़े तनाव के बाद प्रशासन ने जम्मू जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी स्कूलों को बंद कर दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- J&K : पुलिस का लापता अफसर बना आतंकी, हिज्बुल ने किया दावा }

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से बुधवार रात को की गई गोलाबारी और गोलीबारी में सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया और एक लड़की की भी मौत हो गई। यह घटना जम्मू जिले के आर.एस. पुरा सेक्टर की है। पुलिस ने बताया कि बीएसएफ के हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार और 14 वर्षीया सबिती गोलाबारी और गोलीबारी में घायल हो गए और इन्होंने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। पाकिस्तानी…
Loading...