RSS प्रमुख मोहन भागवत की ट्विटर पर एंट्री, इन दिग्गजों ने भी बनाया अकाउंट

mohan-bhagwat-twitter
RSS प्रमुख मोहन भागवत की ट्विटर पर एंट्री, इन दिग्गजों ने भी बनाया अकाउंट

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बनता चला जा रहा है, जहां हर कोई खुद को पापुलर बनाने की जुगत में लगा रहता है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक जगत के लोग भी इस मंच पर बढ़-चढ़ कर अपनी बात रखते हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) भी अब सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गया है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया की दुनिया में एंट्री कर ली है। हालांकि, अभी तक उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया है, लेकिन उनकी एंट्री की चर्चा ट्विटर पर होने लगी है।

Rss Chief Mohan Bhagwat Joins Twitter Suresh Soni Other Leaders :

मोहन भागवत के साथ ही ट्विटर पर सह-सरकार्यवाह सुरेश सोनी, कृष्ण गोपाल, अरुण कुमार, अनिरुद्ध देशपांडे ने भी अपना अकाउंट बना लिया है। इन सभी नेताओं ने सोमवार को ही ट्विटर पर एंट्री ली है, हालांकि किसी की ओर से कोई ट्वीट नहीं किया गया है। ट्विटर पर आने के बाद संघ चीफ भागवत केवल RSS को फॉलो कर रहे हैं जबकि करीब 7000 से ज्यादा लोग संघ प्रमुख को फॉलो करने वाले हैं। इनमें बाबा रामेदव, मनोहर लाल खट्टर, स्मृति इरानी जैसी हस्तियां प्रमुख हैं।

मोहन भागवत के ट्विटर पर आने को इसलिए बड़ा कदम माना जा रहा है, क्योंकि उनके फॉलोवर और उनकी विचारधारा के समर्थन करने वाले देश के सभी हिस्सों में मौजूद हैं। आमतौर पर उनकी बात तात्कालिक तौर पर बिना मीडिया में आए पूरे देश में नहीं पहुंच पाती।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बनता चला जा रहा है, जहां हर कोई खुद को पापुलर बनाने की जुगत में लगा रहता है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक जगत के लोग भी इस मंच पर बढ़-चढ़ कर अपनी बात रखते हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) भी अब सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गया है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया की दुनिया में एंट्री कर ली है। हालांकि, अभी तक उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया है, लेकिन उनकी एंट्री की चर्चा ट्विटर पर होने लगी है। मोहन भागवत के साथ ही ट्विटर पर सह-सरकार्यवाह सुरेश सोनी, कृष्ण गोपाल, अरुण कुमार, अनिरुद्ध देशपांडे ने भी अपना अकाउंट बना लिया है। इन सभी नेताओं ने सोमवार को ही ट्विटर पर एंट्री ली है, हालांकि किसी की ओर से कोई ट्वीट नहीं किया गया है। ट्विटर पर आने के बाद संघ चीफ भागवत केवल RSS को फॉलो कर रहे हैं जबकि करीब 7000 से ज्यादा लोग संघ प्रमुख को फॉलो करने वाले हैं। इनमें बाबा रामेदव, मनोहर लाल खट्टर, स्मृति इरानी जैसी हस्तियां प्रमुख हैं। मोहन भागवत के ट्विटर पर आने को इसलिए बड़ा कदम माना जा रहा है, क्योंकि उनके फॉलोवर और उनकी विचारधारा के समर्थन करने वाले देश के सभी हिस्सों में मौजूद हैं। आमतौर पर उनकी बात तात्कालिक तौर पर बिना मीडिया में आए पूरे देश में नहीं पहुंच पाती।