संघ के न्यौता देने पर बोली कांग्रेस, अभी नही मिला निमंत्रण, मिलने पर दिया जाएगा जवाब

rahul- mohan bhagwat
संघ के न्यौता देने पर बोली कांग्रेस, अभी नही मिला निमंत्रण, मिलने पर दिया जाएगा जवाब

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा सितंबर में आयोजित हो रहे कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को न्यौता दिए जाने की संभावना से जुड़ी खबरों पर कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि अभी उन्हे निमंत्रण नही मिला है। जब मिलेगा तो पार्टी नेताओं से विचार—विमर्श कर उसका जवाब दिया जाएगा।

Rss May Give Invitation To Rahul Gandhi On Pm Modis Birthday :

खबरें हैं कि आरएसएस अगले महीने संघ प्रमुख मोहन भागवत की तीन दिन की व्याख्यान श्रृंखला में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी सहित कई अन्य को न्योता दे सकता है। आरएसएस के सूत्रों ने बताया कि इस कदम का मकसद अलग-अलग विचारधारा के लोगों को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करना है।

पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, “अभी हमें कोई निमंत्रण मिला नहीं हैं। जब निमंत्रण नहीं मिला है तो मैं किसी की काल्पनिक चीज पर टिप्पणी नहीं करने वाला हूं। सवाल पूछने वाले मीडियाकर्मी से उन्होने सवाल पूछते हुए कहा कि आप निश्चिंत रहें, जब मिलेगा तो सोच-समझ कर उसके बारे में उत्तर भी दिया जाएगा, आप लोगों को भी अवगत भी कराया जाएगा।”

बता दें कि संघ का कार्यक्रम 17-19 सितंबर के बीच होना है। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन है। इसलिए सूत्रों के मुताबिक इस बात की प्रबल संभावना है कि उनको उसी दिन बुलावे का आमंत्रण भेजा जा सकता है। राहुल के अलावा कई दलों के प्रमुखों को भी इस कार्यक्रम में बुलाया जा सकता है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा सितंबर में आयोजित हो रहे कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को न्यौता दिए जाने की संभावना से जुड़ी खबरों पर कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि अभी उन्हे निमंत्रण नही मिला है। जब मिलेगा तो पार्टी नेताओं से विचार—विमर्श कर उसका जवाब दिया जाएगा।खबरें हैं कि आरएसएस अगले महीने संघ प्रमुख मोहन भागवत की तीन दिन की व्याख्यान श्रृंखला में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी सहित कई अन्य को न्योता दे सकता है। आरएसएस के सूत्रों ने बताया कि इस कदम का मकसद अलग-अलग विचारधारा के लोगों को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करना है।पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, "अभी हमें कोई निमंत्रण मिला नहीं हैं। जब निमंत्रण नहीं मिला है तो मैं किसी की काल्पनिक चीज पर टिप्पणी नहीं करने वाला हूं। सवाल पूछने वाले मीडियाकर्मी से उन्होने सवाल पूछते हुए कहा कि आप निश्चिंत रहें, जब मिलेगा तो सोच-समझ कर उसके बारे में उत्तर भी दिया जाएगा, आप लोगों को भी अवगत भी कराया जाएगा।"बता दें कि संघ का कार्यक्रम 17-19 सितंबर के बीच होना है। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन है। इसलिए सूत्रों के मुताबिक इस बात की प्रबल संभावना है कि उनको उसी दिन बुलावे का आमंत्रण भेजा जा सकता है। राहुल के अलावा कई दलों के प्रमुखों को भी इस कार्यक्रम में बुलाया जा सकता है।