1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. RSS का चित्रकूट में पांच दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन शिविर 8 जुलाई से, भागवत रामभद्राचार्य की मुलाकात आज

RSS का चित्रकूट में पांच दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन शिविर 8 जुलाई से, भागवत रामभद्राचार्य की मुलाकात आज

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत चित्रकूट के आठ दिवसीय दौरे पर पहुंच गए हैं। भागवत की सुरक्षा और स्वागत में भारी पुलिस बल और संघ समेत भाजपा के नेता रेलवे स्टेशन पर मौजूद रहे। कुछ देर में संघ प्रमुख जगद्गुरु रामभद्राचार्य से तुलसी पीठाधीश्वर आश्रम में मुलाकात करने के लिए निकलेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Rsss Five Day National Contemplation Camp In Chitrakoot From July 8 Meeting Of Bhagwat Rambhadracharya Today

चित्रकूट । आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत चित्रकूट के आठ दिवसीय दौरे पर पहुंच गए हैं। भागवत की सुरक्षा और स्वागत में भारी पुलिस बल और संघ समेत भाजपा के नेता रेलवे स्टेशन पर मौजूद रहे। कुछ देर में संघ प्रमुख जगद्गुरु रामभद्राचार्य से तुलसी पीठाधीश्वर आश्रम में मुलाकात करने के लिए निकलें।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

बता दें कि आरएसएस का पांच दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन शिविर 8 जुलाई से चित्रकूट में होना है। संघ प्रमुख ने 2 दिन पहले से ही यहां आकर डेरा जमाया है। इस दौरान वह चित्रकूट के कई साधु संतों से भेंट करेंगे। सबसे पहले वे दीनदयाल शोध संस्थान आरोग्य धाम, चित्रकूट जिला सतना, मध्य प्रदेश पहुंचेंगे और वहां कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

वह 13 जुलाई तक पंडित दीनदयाल शोध संस्थान आरोग्य धाम में ही रहेंगे। 13 जुलाई को शाम पांच बजे दीनदयाल शोध संस्थान आरोग्य धाम से सतना रेलवे स्टेशन के लिए सड़क मार्ग से  रवाना होंगे। उनके दौरे के मद्देनजर यूपी और एमपी प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X