1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. RSWS2021: सचिन की कप्तानी में टुर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा इंडिया लीजेंड्स, वीरु यूसुफ और युवराज की भी रही अहम भूमिका

RSWS2021: सचिन की कप्तानी में टुर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा इंडिया लीजेंड्स, वीरु यूसुफ और युवराज की भी रही अहम भूमिका

इंडिया लीजेंड्स की टीम रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 2020-21 के फाइनल में पहुंच गयी है। 17 मार्च को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रनों से हराकर फाइनल का टिकट कटाया है। वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने टॉस जीतकर इंडिया लीजेंड्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया। सहवाग और सचिन ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और 5.2 ओवर तक स्कोर 56 रन तक पहुंचा दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rsws2021 India Legends Viru Yusuf And Yuvraj Also Played Important Roles In The Final Of The Tournament Under The Captaincy Of Sachin

नई दिल्ली। इंडिया लीजेंड्स की टीम रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 2020-21 के फाइनल में पहुंच गयी है। 17 मार्च को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रनों से हराकर फाइनल का टिकट कटाया है। वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने टॉस जीतकर इंडिया लीजेंड्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया। सहवाग और सचिन ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और 5.2 ओवर तक स्कोर 56 रन तक पहुंचा दिया।

पढ़ें :- PAK खिलाड़ी Saeed Ajmal से बॉलिंग नहीं करने का Sachin Tendulkar ने किया था आग्रह, बड़बोले PAK खिलाड़ी का बयान

सहवाग 17 गेंद पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाकर आउट हुए। सचिन तेंदुलकर ने 42 गेंद पर 65 रन ठोक डाले और इस दौरान छह चौके और तीन छक्के लगाए। यूसुफ पठान ने 20 गेंद पर नॉटआउट 37 रन ठोके। यूसुफ के बल्ले से दो चौके और तीन छक्के निकले। इस मैच में सबसे आकर्षक पारी युवराज सिंह की रही। युवराज ने 20 गेंद पर नॉटआउट 49 रन बनाए और इस दौरान एक चौका और छह छक्के लगा डाले, जिसमें एक ही ओवर में चार छक्के शामिल थे।

इस तरह से इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 218 रन बनाकर वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 219 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में वेस्टइंडीज लीजेंड्स 20 ओवर में छह विकेट पर 206 रन बना सका और मैच 12 रन से गंवा दिया। दूसरा सेमीफाइनल मैच 19 मार्च को श्रीलंका लीजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला जाना है, जो भी टीम जीतेगी वह 21 मार्च को इंडिया लीजेंड्स से फाइनल में भिड़ेगी।

 

पढ़ें :- अपने करियर में केवल एक टी-20 इंटरनेशनल मैच ही खेल पाए ये 4 बड़े दिग्गज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X