1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रेप के आरोपी को टिकट देने पर कांग्रेस में बवाल, विरोध पर महिला कार्यकर्ता को पीटा, वीडियो वायरल

रेप के आरोपी को टिकट देने पर कांग्रेस में बवाल, विरोध पर महिला कार्यकर्ता को पीटा, वीडियो वायरल

Ruckus In Congress Over Giving Ticket To Rape Accused Women Activist Beaten Up On Protest Video Viral

By शिव मौर्या 
Updated Date

देवरिया। देवरिया जिले टाउन हाल स्थित कांग्रेस पार्टी कार्याल में एक सभा के दौरान जमकर हंगामा हुआ। यह हंगामा रेप के आरोपी को टिकट देने के आरोप लगाने के बाद हुआ। दरअसल, महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्वांचल सह प्रभारी सचिन नायक के सामने ही उपचुनाव प्रत्याशी को रेप का आरोपी बताते हुए टिकट देने का विरोध किया। महिला कार्यकर्ता ने राष्ट्रीय सचिव के ऊपर गुलदस्ता फेंक दिया, जिसके बाद वहां हंगामा मच गया।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने महिला ​की पिटाई कर दी। हालांकि इस दौरान कुछ कार्यकर्ता उन्हें रोकने की भी कोशिश करते रहे। महिला कार्यकर्ता के साथ आई तीन महिलाओं को भी जमकर पीटा गया। वे भी पार्टी वर्कर थी। बता दें कि देवरिया विधानसभा से बीजेपी के जनमेजय सिंह विधायक थे। उनकी असमायिक मौत के बाद यह सीट खाली चल रही थी। अब इस सीट पर 3 नवंबर उपचुनाव होना है।

इस सीट से से कांग्रेस पार्टी ने एक कार्यकर्ता मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी को उम्मीदवार घोषित किया है, जिसको लेकर शनिवार को पार्टी कार्यालय पर बैठक चल रही थी। इस दौरान एक महिला कार्यकत्ता पहुंची और सम्मानित करने के बहाने गुलदस्ता राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक के ऊपर फेंक दिया।

इसके बाद वह दागी प्रत्याशी को टिकट देने का विरोश करने लगी। महिला नेता तारा देवी ने बताया कि वे चार साल से पार्टी की सदस्य हैं। महिला नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर पर रेप का आरोप है। उसे टिकट देकर गलत हुआ है। हम चाहते हैं कि साफ सुथरे छवि के लोगों को टिकट दिया जाए।

 

पढ़ें :- लव जिहाद पर सीएम योगी की चेतावनी, बोले-नहीं सुधरे तो निकलेगी राम नाम सत्य की यात्रा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...