1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर खीरी: किसानों पर गाड़ी चढ़ाने पर बवाल, आगजनी, कई किसान गंभीर रूप से घायल

लखीमपुर खीरी: किसानों पर गाड़ी चढ़ाने पर बवाल, आगजनी, कई किसान गंभीर रूप से घायल

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टेनी (Ajay Teni) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) शनिवार को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया पहुंचे थे। भाजपा (BJP) नेताओं का किसान विरोध कर रहे थे और उनके हेलीपैड पर कब्जा जमा लिए थे। केंद्रीय मंत्री के एक बयान पर किसान बेहद ही नाराज थे। लिहाजा, वो प्रदर्शन कर रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखीमपुर खीरी। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टेनी (Ajay Teni) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) शनिवार को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया पहुंचे थे। भाजपा (BJP) नेताओं का किसान विरोध कर रहे थे और उनके हेलीपैड पर कब्जा जमा लिए थे। केंद्रीय मंत्री के एक बयान पर किसान बेहद ही नाराज थे। लिहाजा, वो प्रदर्शन कर रहे थे।

पढ़ें :- राहुल गांधी के बयान पर केशव मौर्य ने किया पलटवार, कहा-उम्र के साथ कम होता जा रहा है अनुभव

इस प्रदर्शन के दौरान उस समय बवाल हो गया जब कई किसानों के ऊपर गाड़ियां चढ़ा दी गयीं। किसानों के ऊपर गाड़ियां चढ़ाए जाने से नाराज किसानों ने हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां पर बवाल शुरू हो गया है गाड़ियों में तोड़फोड़ के साथ ही उसमें आग लगा दी गयी। बताया जा रहा है कि दो गाड़ियों में आग लगाई गयी है।​

किसानों का आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे के द्वारा किसानों पर गाड़ी चढ़ाई गयी है, जिससे कई किसान घायल हुए हैं। इस घटना के बाद वहां पर तनाव बन गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...