1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ट्रैक्टर रैली में बवाल: दिल्ली-एनसीआर के कई क्षेत्र में रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद

ट्रैक्टर रैली में बवाल: दिल्ली-एनसीआर के कई क्षेत्र में रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों ने आज ट्रैक्टर रैली निकाली। इस ट्रैक्टर रैली के दौरान जमकर हंगामा ​हुआ। कई जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों में भिड़ंत हुई। कई जगहों पर पथराव और लाठीचार्ज की स्थिति बनी रही। वहीं, इसको देखते हुए दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है।

पढ़ें :- केन्द्र में भाजपा सरकार बनने के बाद अनेकों कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किये गये : सीएम योगी

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को इंटरनेट के सहारे अफवाहों को फैलाकर स्थिति और बिगाड़ने की कोशिश की जा सकती है। इस तरह के किसी प्रयास पर रोक लगाने के लिए नांगलोई, सिंघु बॉर्डर, यूपी गेट, टिकरी, गाजीपुर बॉर्डर, मुकरबा चौक जैसे इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

इस वजह से इन इलाकों में आम लोगों को इस वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गृहमंत्रालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि इंडियन टेलिग्राफ एक्ट, 1885 की धारा 7 के तहत और जनसुरक्षा स्थापित करने और आवश्यक होने की वजह से सिंघु, गाजीपुर, टिकरी, मुकरबा चौक, नांगलोई और दिल्ली से जुड़े इलाकों में 26 जनवरी को रात 11: 59 तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगाई जा रही है।

 

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2020 : खट्टर सरकार रवि दाहिया को चार करोड़, कांस्य पदक विजेताओं को ढाई-ढाई करोड़ रुपये देगी पुरस्कार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...