1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल में बवालः शुभेंदु अधिकारी और टीमएसी समर्थकों में भिड़ंत, पथराव

पश्चिम बंगाल में बवालः शुभेंदु अधिकारी और टीमएसी समर्थकों में भिड़ंत, पथराव

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के करीब आते ही वहां पर सियासत तेज हो गयी है। इसके साथ ही वहां पर हिंसा की खबरें भी आनी शुरू हो गयीं हैं। इस बीच खबर आ रही है कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थक और पूर्वी मिदनापुर में शुभेंदु अधिकारी के समर्थक आपस में भिड़ गए हैं। बता दें कि, हाल में ही शुभेंदु अधिकरी ने तृणमूल का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था।

पढ़ें :- खुशखबरी: दिल्ली में इतने रुपये कम हुए पेट्रोल के दाम, केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला

वहीं, कद्दावर नेता रहे शुभेंदु बीजेपी के पाले में चले गए हैं तो टीएमसी समर्थकों के साथ उनके तकरार भी सामने आने लगे हैं। बंगाल में राजनीतिक हिंसा की यह घटना शुभेंद्र अधिकारी के गढ़ मिदनापुर में सामने आयी है। इससे पहले भी शुभेंदु अधिकारी भी अपने ऊपर हमलों की बात करते रहे हैं।

हाल ही में जब केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा दी गई तो उनकी तरफ से बताया गया कि पिछले कुछ वक्त में उनके ऊपर करीब एक दर्जन हमले किए गए हैं। बता दें कि, चुनाव के करीब आते ही बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे के आमने सामने आ गए हैं। इसके साथ ही आरोप प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं। बीजेपी लगातार वहां की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। हालांकि, ममता बनर्जी ने बीजेपी के सभी आरोपों को नाकार दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...