1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महात्मा गांधी पुराने और पीएम नरेंद्र मोदी नए भारत के राष्ट्रपिता…देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के बयान पर बवाल

महात्मा गांधी पुराने और पीएम नरेंद्र मोदी नए भारत के राष्ट्रपिता…देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के बयान पर बवाल

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के एक बयान से सियासी पारा गर्म हो गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नए भारत का राष्ट्रपिता बताया है।उन्होंने ये बातें मंगलवार को नागपुर के एक कार्यक्रम में कहीं। अमृता फडणवीस ने कहा कि अपने देश के दो राष्ट्रपिता हैं। महात्मा गांधी पुराने वक्त के तो पीएम नरेंद्र मोदी नए भारत के राष्ट्रपिता हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के एक बयान से सियासी पारा गर्म हो गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नए भारत का राष्ट्रपिता बताया है।उन्होंने ये बातें मंगलवार को नागपुर के एक कार्यक्रम में कहीं। अमृता फडणवीस ने कहा कि अपने देश के दो राष्ट्रपिता हैं। महात्मा गांधी पुराने वक्त के तो पीएम नरेंद्र मोदी नए भारत के राष्ट्रपिता हैं।

पढ़ें :- उदयपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारकर हत्या

बता दें कि, ये पहली बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपिता नहीं कहा है, इससे पहले भी उन्होंने पीएम मोदी को राष्ट्रपिता कहा था। दरअसल, अमृता फडणवीस ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कुछ इसी अंदाज में ट्वीट किया था।

उन्होंने 17 सितंबर को लिखा था, ‘आज आधुनिक भारत के राष्ट्रपिता मा. नरेंद्र मोदी जीके जन्मदिन पर, हम उनके विजन, मिशन और सपने के अनुरूप काम करने का संकल्प लेते हैं जो उन्होंने न्यू इंडिया के लिए देखा है! आइए हम सब मिलकर अपने देश को स्वच्छ, हरित, भ्रष्टाचार मुक्त, नवाचारों और आर्थिक गतिविधियों का केंद्र बनाएं।

 

पढ़ें :- जेईई मेंस 2023 के सेशन 1 का रिजल्ट जारी, इस तरह से करें चेक
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...