इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में बोल्ड हुए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, कर सकते है सगाई

hardik-pandya-1

Rumors Of Hardik Pandya And Elli Avram Making Headlines

भारतीय क्रिकेट टीम में कोहली की शादी होने के बाद अब केवल हार्दिक पांड्या ऐसे क्रिकेटर ही बचे हैं जिनकी ना तो अभी तक शादी हुई है और ना ही किसी से इंगेज हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया के ज़रिए ये खबर आई है कि हार्दिक पांड्या एक खूबसूसरत अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की यह फ़ोटो हर सोशल मी‍डिया साइट पर वायरल हो रही है।
आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के सुपरस्टार खिलाडियों में से एक है। इस समय टीम के सबसे बेहतरीन खिलाडी कप्तान कोहली और रोहित शर्मा के बाद अगर कोई बल्लेबाज हैं तो वो हैं पांड्या। पांड्या एक ऑलराउंडर खिलाडी हैं जिसकी भारतीय टीम को सख्त जरूरत है। वह राईट आर्म बैट्समैन और राईट फास्ट मीडियम बॉलर हैं।

लेकिन भारतीय टीम का ये ऑलराउंडर खिलाडी एक विदेशी भारतीय अभिनेत्री के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गया है। आपको बता दें कि एक समय पर इस हीरोईन का दीवाना हर भारतीय मर्द हुआ करता था। पांड्या की पसंद कपिल शर्मा की फिल्म “किस किस को प्यार करूं”की हीरोइन एली अवराम हैं।

एली का पांड्या के साथ होने की पुष्टि इस बात से भी लगाई जा सकती है कि हाल ही में हार्दिक पांड्या के छोटे भाई कुणाल पांड्या की शादी में एली अवराम को देखा गया था। आपको बता दें कि एली, कुणाल की शादी में तो शरीक हुई थी लेकिन वह सबसे नज़दीक हार्दिक पांड्या के दिखीं। हार्दिक और एली को काफी देर तक बातचीत करते हुए देखा गया जिसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया पर फैलने लग गई। एली अवराम को नाम कमाने का मौका सलमान खान के शो बिग-बॉस से मिला था।

उसके बाद एली कई छोटे रोल और आइटम सॉन्‍ग में देखने को मिली। लेकिन इतनी वायरल शायद ही उनकी कोई खबर हुई हो। एली अवराम स्वीडिश देश की रहने वाली ग्रीक मूल की नागरिक हैं और वह कई सालों से भारत में ही अभिनेत्री के रूप में काम कर रही हैं. एली को भले ही उनके देश में कोई नहीं जानता हो लेकिन उन्होंने भारत में काफी नाम कमा लिया है और अब वह ज्यादतर समय भारत में ही बिताती हैं।

एली के साथ अफेयर से पहले हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणिती चोपडा के साथ भी जुडा था। परिणिती, प्रियंका चोपडा की कजिन बहन हैं और उन्होंने हार्दिक के साथ ट्वीट करके ये साबित कर दिया था कि उन दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा। यह ट्वीट पढ़ कर सभी के मुह बंद हो गए थे लेकिन अब फिरसे एली के साथ नाम जुड़ने के कारण हार्दिक एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

इस समय एली अवराम और हार्दिक पांड्या एक दूसरे से दूर हैं। हार्दिक, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया के साथ गए हैं तो वहीं दूसरी ओर एली अपनी आने वाली फिल्म की शुटिंग में बिजी हो चुकी हैं। सबसे पहले एली एंकर मनीष पौल के साथ मिकी वायरस में नज़र आईं थीं। एली और मनीष दोनों की ही ये डेब्‍यू फिल्‍म थी। इसके बाद भारतीय दर्शकों के बीच एली ने एक खास जगह बना ली है।

भारतीय क्रिकेट टीम में कोहली की शादी होने के बाद अब केवल हार्दिक पांड्या ऐसे क्रिकेटर ही बचे हैं जिनकी ना तो अभी तक शादी हुई है और ना ही किसी से इंगेज हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया के ज़रिए ये खबर आई है कि हार्दिक पांड्या एक खूबसूसरत अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की यह फ़ोटो हर सोशल मी‍डिया साइट पर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के सुपरस्टार…