रूपन्देही जिले में बम विस्फोट, पुलिस अज्ञात समूहों की कर रही खोज

sonauli

सोनौली(महराजगंज)। रूपन्देही जिले के धकधई में कुछ अज्ञात लोगों के समूह ने चुनाव में अवरोध उत्पन्न करने के लिए दो धमाके किए। जिसमे किसी के हताहत होने की खबर नही है। नेपाल पुलिस का कहना है कि कुछ शरारती तत्व खुले मैदानों में कुकर बम का प्रयोग कर लोगो मे दहशत पैदा कर रहे है। जिनकी सरगर्मी से तलाश किया जा रहा है।

Rupandehi District Sonauli Maharajganj :

गुरुवार को नेपाल के दूसरे चरण के मतदान को देखते हुए नेपाली प्रशासन ने आज पूर्ण रूप से आवागमन ठप कर दिया है। जो मतदान के बाद सामान्य हो जाएगी। बुधवार की सुबह 6 बजे रूपन्देही जिले के धकधई गांव में एक के बाद एक दो जोरदार बम धमाके हुए जिससे गांव समेत भैरहवा के लोगो मे दहशत हो गयी मौके पर पहुची नेपाल पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है जिला प्रशासन के अनुसार कोई अप्रिय घटना नही हुई हैं।

नेपाल के दूसरे चरण के सांसद क्षेत्र सदस्य के चुनाव में मतदान वाली जिलो के गुरुवार को होने के कारण नेपाली प्रशासन ने सोनोली सीमा समेत भारत नेपाल की लगने वाली सभी चौदह सीमाओ को बन्द करते हुए आवागमन रोक दिया हैं। साथ ही सुरक्षा को लेकर गश्त तेज करते हुए मतदान स्थलों की निगरानी बढ़ाई गयी हैं।

रूपन्देही जिले के जिलाधिकारी हरि प्रसाद मैनाली ने बताया कि कुछ अराजक तत्वों ने दहशत फैलाने के लिए बम धमाके किए हैं जिसमे किसी के हताहत होने की खबर नही है चुनाव में सुरक्षा को लेकर सीमा सील रहेगी मतदान के बाद शाम पांच बजे आवागमन सामान्य होगा।

सोनौली से विजय चौरसिया की रिपोर्ट-

सोनौली(महराजगंज)। रूपन्देही जिले के धकधई में कुछ अज्ञात लोगों के समूह ने चुनाव में अवरोध उत्पन्न करने के लिए दो धमाके किए। जिसमे किसी के हताहत होने की खबर नही है। नेपाल पुलिस का कहना है कि कुछ शरारती तत्व खुले मैदानों में कुकर बम का प्रयोग कर लोगो मे दहशत पैदा कर रहे है। जिनकी सरगर्मी से तलाश किया जा रहा है।गुरुवार को नेपाल के दूसरे चरण के मतदान को देखते हुए नेपाली प्रशासन ने आज पूर्ण रूप से आवागमन ठप कर दिया है। जो मतदान के बाद सामान्य हो जाएगी। बुधवार की सुबह 6 बजे रूपन्देही जिले के धकधई गांव में एक के बाद एक दो जोरदार बम धमाके हुए जिससे गांव समेत भैरहवा के लोगो मे दहशत हो गयी मौके पर पहुची नेपाल पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है जिला प्रशासन के अनुसार कोई अप्रिय घटना नही हुई हैं।नेपाल के दूसरे चरण के सांसद क्षेत्र सदस्य के चुनाव में मतदान वाली जिलो के गुरुवार को होने के कारण नेपाली प्रशासन ने सोनोली सीमा समेत भारत नेपाल की लगने वाली सभी चौदह सीमाओ को बन्द करते हुए आवागमन रोक दिया हैं। साथ ही सुरक्षा को लेकर गश्त तेज करते हुए मतदान स्थलों की निगरानी बढ़ाई गयी हैं।रूपन्देही जिले के जिलाधिकारी हरि प्रसाद मैनाली ने बताया कि कुछ अराजक तत्वों ने दहशत फैलाने के लिए बम धमाके किए हैं जिसमे किसी के हताहत होने की खबर नही है चुनाव में सुरक्षा को लेकर सीमा सील रहेगी मतदान के बाद शाम पांच बजे आवागमन सामान्य होगा।सोनौली से विजय चौरसिया की रिपोर्ट-