1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. रूपेश हत्याकांडः डीजीपी का दावा-ठेके के विवाद में हुई थी हत्या

रूपेश हत्याकांडः डीजीपी का दावा-ठेके के विवाद में हुई थी हत्या

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rupesh Murder Case Dgp Was Killed In A Contractual Claim

पटना। इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। बिहार डीजीपी संजीव कुमार सिंघल का कहना है कि एयरपोर्ट पर ठेके को लेकर हुए विवाद में हत्या की गयी है। उन्होंने कहा कि पार्किंग के ठेके को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। डीजीपी ने दावा किया कि पुलिस रुपेश हत्‍याकांड के खुलासे के करीब है। डीजीपी ने कहा कि पुलिस इस हत्‍याकांड के अन्‍य सभी पहलुओं की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि सीएम ने भी इस पूरे मामले की जांच के बारे में जानकारी ली है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

डीजीपी ने कहा कि पुलिस रूपेश हत्‍याकांड की जांच लगभग पूरी कर चुकी है। उन्‍होंने बताया कि कांट्रेक्ट किलर को बुलाकर इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस ने वारदात के सभी तारों को जोड़ लिया है। जल्‍द ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा। डीजीपी ने कहा कि एयरपोर्ट पार्किंग ठेकेदारी की पूरी जांच हो रही है। पटना पुलिस की विशेष टीम ने एक एयरलाइंस कंपनी की महिला कर्मी से पूछताछ की है। पूर्व में महिला कर्मी भी रूपेश के साथ काम करती थी।

किसी बात को लेकर महिला कर्मी और रूपेश के बीच विवाद हुआ था। बाद में महिला कर्मी ने नौकरी छोड़ दी और एक दूसरे एयरलाइंस को ज्वाइन कर लिया। पुलिस ने उससे विवाद का कारण पूछा। इसके अलावा पुलिस ने इंडिगो एयरलाइंस में ही काम करने वाले एक पूर्व कर्मी से भी पूछताछ की है।

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...