1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. रूपेश हत्याकांडः तेजस्वी बोले-नीतीश कुमार से नहीं संभल रहा राज्य, दें इस्तीफा

रूपेश हत्याकांडः तेजस्वी बोले-नीतीश कुमार से नहीं संभल रहा राज्य, दें इस्तीफा

Rupesh Murder Case Tejashwi Said State Not Able To Handle Nitish Kumar Resign

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के पटना में मंगलवार शाम इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड के बाद सियासी पारा चढ़ गया है। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विपक्ष हमला बोल रहा है। इसके साथ ही उनके इस्तीफे की भी मांग कर रहा है। रूपेश हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

पढ़ें :- तीन दिनों से लापता जमीन कारोबारी की गोली मार के हत्या, पुलिस ने साले को शक पर उठाया

पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार सुबह ट्वीट करके नीतीश के इस्तीफे की मांग की। तेजस्वी यादव ने लिखा, अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना एनडीए की सामूहिक विफलता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश  द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा एवं उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है।

उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफा दें। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा था कि, सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियां मार हत्या कर दी। वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे। उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है।

 

पढ़ें :- बिहार: शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दारोगा शहीद, चौकीदार घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...