1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Russia News: कैके में लगी भीषण आग से 15 की दर्दनाक मौत, 250 लोगों का किया गया रेस्क्यू

Russia News: कैके में लगी भीषण आग से 15 की दर्दनाक मौत, 250 लोगों का किया गया रेस्क्यू

रूस कोस्त्रोमा शहर में शनिवार एक भीषण हादसा हुआ। यहां पर एक कैफे में भीषण आग लग गई, जिसके कारण 15 लोगों की जान चली गई। अग्निकांड के बाद हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंची रेस्क्यू टीम ने किसी तरह से करीब 250 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। मीडिया रिपोर्ट की माने तो रेस्तरां में आग तब लगी जब किसी शख्स ने झगड़े के बाद फ्लेयर गन का इस्तेमाल किया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Russia News: रूस कोस्त्रोमा शहर में शनिवार एक भीषण हादसा हुआ। यहां पर एक कैफे में भीषण आग लग गई, जिसके कारण 15 लोगों की जान चली गई। अग्निकांड के बाद हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंची रेस्क्यू टीम ने किसी तरह से करीब 250 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। मीडिया रिपोर्ट की माने तो रेस्तरां में आग तब लगी जब किसी शख्स ने झगड़े के बाद फ्लेयर गन का इस्तेमाल किया था।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

गन के इस्तेमाल के बाद रेस्तरां में आग लग गई थी और हालात बेकाबू हो गए। बताया जा रहा है ​कि आगजनी की ये घटना रूस की राजधानी मॉस्को से 340 किलोमीटर दूर उत्तर में स्थित कोस्त्रोमा शहर के एक रेस्तरां में हुई। यहां पर दो लोगों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद एक ने फ्लेयर गन से फायर कर दिया।

जिसके बाद रेस्तरां में आग लग गई। अग्निकांड के बाद वहां पर भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि जिस समय रेस्तरां में आग लगी उस दौरान वहां पर करीब 250 लोगों से ज्यादा मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...