1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Big Breaking: Sushant Singh के बाद फिर फेमस एक्ट्रेस ने किया आत्महत्या, गोवा में फंदे से लटकी मिली लाश

Big Breaking: Sushant Singh के बाद फिर फेमस एक्ट्रेस ने किया आत्महत्या, गोवा में फंदे से लटकी मिली लाश

फिल्म कंचना 3 (Kanchana 3) में अभिनय करने वाली रूसी एक्ट्रेस (Russian actress) Alexandra Djavi की गोवा में मौत (death in goa) हो गई। 24 वर्षीय Alexandra Djavi अपने किराए के फ्लैट में फंदे से लटकती पाई गई थीं। वे नॉर्थ गोवा के सियोलिम गांव में रहती थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

गोवा:  फिल्म कंचना 3 (Kanchana 3) में अभिनय करने वाली रूसी एक्ट्रेस (Russian actress) Alexandra Djavi की गोवा में मौत (death in goa) हो गई। 24 वर्षीय Alexandra Djavi अपने किराए के फ्लैट में फंदे से लटकती पाई गई थीं। वे नॉर्थ गोवा के सियोलिम गांव में रहती थी।

पढ़ें :- बेटियां शिक्षित होकर  माता-पिता का नाम  कर रही हैं रोशन : सतीश चन्द्र द्विवेदी
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दे, पुलिस ने Alexandra Djavi की बॉडी को मॉचुरी में रखा है और वे पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए अनुमति का इंतजार कर रहे हैं। Alexandra Djavi का बॉयफ्रेंड भी उनके साथ रहता था। जब Alexandra की मौत हुई तब वह बाहर था। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है।

मुंबई रशियन कॉन्सुलेट (Mumbai Russian Consulate) के गोवा प्रतिनिधि एडवोकेट विक्रम वर्मा (Advocate Vikram Verma) ने एक चेन्नई के फोटोग्राफर  (photographers in chennai) पर आशंका जताई है। उसका कहना है कि Alexandra ने 2019 में उस फोटोग्राफर (photographer) के खिलाफ उत्पीड़न (harassment against) की शिकायत दर्ज कराई थी। उनके अनुसार मौत संदिग्ध (death suspect) अवस्था में हुई है। अभी कुछ स्पष्ट नहीं है इसलिए मामले की जांच बारीकी से की जानी चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...