रूस ने दी अमेरिका को धमकी, कहा- देंगे मुंह तोड़ जवाब

रूस ने दी अमेरिका को धमकी, कहा- देंगे मुंह तोड़ जवाब
रूस ने दी अमेरिका को धमकी, कहा- देंगे मुंह तोड़ जवाब

मॉस्को। रूस के विदेश मंत्रालय के अप्रसार एवं हथियार नियंत्रण विभाग के निदेशक व्लादिमीर यरमाकोव का कहना है कि रूस, अमेरिका के किसी भी तरह के दबाव के प्रयास का बखूबी जवाब देगा। सूत्रों के मुताबिक, यरमाकोव ने कहा- हम देख सकते हैं कि पिछले डेढ़ दशकों में सैन्य प्रौद्योगिकी परिदृश्य में रूस के पक्ष में बदलाव हुआ है।

Russian President Putin Warned America For New Attack On Syria :

किसी भी मामले में अमेरिका की ओर से किसी भी तरह के दबाव का हम पुरजोर जवाब देंगे। यरमाकोव ने कहा कि कुछ पश्चिमी देशों के प्रतिबंध सहित तमाम तरह की गतिविधियों की वजह से आजकल हथियारों की दौड़ खतरनाक वास्तविकता बन गई है।

उन्होंने कहा कि इस दृष्टिकोण से हथियारों की दौड़ एक छलावा नहीं है बल्कि इससे वैश्विक स्थिरता और अंतर्राष्ट्रीय सुरक्षा पर विनाशकारी प्रभाव भी पड़ा है।

मॉस्को। रूस के विदेश मंत्रालय के अप्रसार एवं हथियार नियंत्रण विभाग के निदेशक व्लादिमीर यरमाकोव का कहना है कि रूस, अमेरिका के किसी भी तरह के दबाव के प्रयास का बखूबी जवाब देगा। सूत्रों के मुताबिक, यरमाकोव ने कहा- हम देख सकते हैं कि पिछले डेढ़ दशकों में सैन्य प्रौद्योगिकी परिदृश्य में रूस के पक्ष में बदलाव हुआ है।किसी भी मामले में अमेरिका की ओर से किसी भी तरह के दबाव का हम पुरजोर जवाब देंगे। यरमाकोव ने कहा कि कुछ पश्चिमी देशों के प्रतिबंध सहित तमाम तरह की गतिविधियों की वजह से आजकल हथियारों की दौड़ खतरनाक वास्तविकता बन गई है।उन्होंने कहा कि इस दृष्टिकोण से हथियारों की दौड़ एक छलावा नहीं है बल्कि इससे वैश्विक स्थिरता और अंतर्राष्ट्रीय सुरक्षा पर विनाशकारी प्रभाव भी पड़ा है।