1. हिन्दी समाचार
  2. बाराबंकी में छत पर सो रही मां-बेटी की निर्मम हत्या, महिला के साथ रेप की आशंका

बाराबंकी में छत पर सो रही मां-बेटी की निर्मम हत्या, महिला के साथ रेप की आशंका

Ruthless Murder Of Mother Daughter Sleeping On Roof In Barabanki Fear Of Rape With Woman

बाराबंकी। यूपी की राजधानी से जुड़े हुए बाराबंकी जिले में सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी। बाराबंकी के एक गांव में महिला और उसकी दो वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है। एक अन्य बेटी पर भी हमला हुआ है, जिसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने सोमवार को बताया कि सुबेहा थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला का पति कुवैत में नौकरी करता है। महिला अपनी दो पुत्रियों के साथ गांव में ही रहती थी। उसके दो बेटे अमेठी के शुकुलबाजार स्थित ननिहाल में हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार की सुबह पड़ोसी छत के ऊपर टूथब्रश कर रहा था। इसी दौरान उसकी नजर पड़ोस के हाते में पड़ी तो वह चौंक गया, जहां लगभग दो वर्ष की बच्ची का लहुलुहान शव पड़ा था। वह चीखते हुए नीचे आया और गांव वालों को सूचना दी। सभी ने महिला के बंद दरवाजे को खटखटाया मगर कोई जवाब नहीं मिला।

उन्होंने बताया कि इसके बाद ग्रामीणों ने सुबेहा पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने आकर दरवाज़ा तोड़ा तो कमरे में कोई नहीं मिला। छत पर पहुंची तो वहां तख्त पर लगी मच्छरदानी के अंदर अस्त व्यस्त कपड़ों में महिला का शव पड़ा था। धारदार हथियारों से कई वार करने के बाद उसके चेहरे को कुचल दिया गया था।

अधिकारी ने बताया कि महिला के पास ही उसकी छह वर्षीय बेटी लहुलुहान पड़ी थी। उसकी सांस चलती देख पुलिस ने उसे तत्काल लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया। घर के बगल में खाली पड़े हाते से पुलिस ने महिला की दो वर्षीय बेटी का शव भी बरामद किया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है। उन्होंने बताया कि इस बात की आशंका है कि महिला से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी हो।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...