CBI करेगी प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच, तीन महीने सरकार के अधीन रहेगा रेयान स्कूल

pradyuman

Ryan International School Murder Case Will Be Handed Over To Cbi

नई दिल्ली। प्रद्युम्न हत्याकांड मामले की सीबीआई जांच की संस्तुति हरियाणा सरकार ने कर दी है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, समाज और परिवार की मांग को देखते हुए इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाएगी। यह बातें सीएम खट्टर ने प्रद्युम्न के माता-पिता से मुलाक़ात के बात कहीं। वहीं तीन महीने के लिये रेयान इंटरनेशनल स्कूल हरियाणा सरकार के अधीन रहेगा।

प्रद्युम्न की हत्या के बाद से स्कूल प्रबंधन पर लगातार सवालिया निशान उठ रहे थे। प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर शुरुआत से ही घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे। वहीं बीते दो दिन पहले मामले की जांच के लिये गठित एसआईटी टीम ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टीचर्स से भी पूछताछ की थी।

शुक्रवार को प्रद्युम्न के माता-पिता से जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मुलाक़ात की तो मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की गयी। इसके बाद मुख्यमंत्री ने उन्होंने कहा कि वो केंद्र सरकार को इस मामले की सीबीआई जांच के लिए सिफारिश करेंगे। उन्होंने कहा कि आज कल में सीबीआई को खत भेजा जाएगा।

तीन महीने सरकार के अधीन रहे स्कूल-

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, सीबीआई जांच के अलावा गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल को अगले तीन के लिए हरियाणा सरकार टेकओवर करेगी। डिप्टी कमिश्नर इसके कामकाज को देखेंगे।

नई दिल्ली। प्रद्युम्न हत्याकांड मामले की सीबीआई जांच की संस्तुति हरियाणा सरकार ने कर दी है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, समाज और परिवार की मांग को देखते हुए इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाएगी। यह बातें सीएम खट्टर ने प्रद्युम्न के माता-पिता से मुलाक़ात के बात कहीं। वहीं तीन महीने के लिये रेयान इंटरनेशनल स्कूल हरियाणा सरकार के अधीन रहेगा। प्रद्युम्न की हत्या के बाद से स्कूल प्रबंधन पर लगातार सवालिया निशान उठ रहे…