‘सा रे गा मा पा’ के मंच पर छाया इशिता विश्वकर्मा के सुरों का जादू, बनी विजेता

'सा रे गा मा पा' के मंच पर छाया इशिता विश्वकर्मा के सुरों का जादू, बनी विजेता
'सा रे गा मा पा' के मंच पर छाया इशिता विश्वकर्मा के सुरों का जादू, बनी विजेता

मुंबई। भारत के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा 2018-2019’ का ग्रैंड फिनाले रविवार को आयोजित हुआ जिसमें अंतिम छह कंटेस्टेंट के बीच काफी रोमांचक मुकाबला हुआ। इस बार सा रे गा मा पा में जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किया। इस मुकाबले के टॉप 6 फाइनिस्ट रहे असलम माजीद, ऐश्वर्या पंडित, साहिल सोलंकी, सोनू गिल, तन्मय चतुर्वेदी और इतिशा विश्वकर्मा।

Sa Re Ga Ma Pa Grand Finale Winner Ishita Vishwakarma :

वहीं, शो में बतौर मेहमान फिल्म मणिकर्णिका की स्टार कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे पहुंचीं। अंकिता ने मंच पर झलकारी बाई के रूप में दमदार परफॉर्मेंस दी तो वहीं इस दौरान जोरू का गुलाम नाम से मशहूर सोनू गिल ने सारेगामापा पर अपनी फाइनल परफॉर्मेंस वाइफ को समर्पित करते हुए मंच पर अपनी पत्नी से दोबारा शादी की।

इनाम के तौर ईशिता को पांच लाख रुपए और एक हुंडई कार दी गई। बॉलीवुड की गायिका सुनिधि चौहान ने कंटेस्टेंट साहिल सोलंकी के साथ बेहतरीन परफोर्मेंस दी और 2-3 गीत प्रस्तुत किये जिसमें उन्होंने पहले तो फिल्म सिंबा का गाना आंख मारे और फिल्म पद्मावत से खलीबली गाना गाया। शो के दौरान सुनिधि और सिंगर जावेद अली ने ट्रॉफी के साथ शो में एंट्री की।

बता दें, इस बेहतरीन संगीत के रियलिटी शो के होस्ट आदित्य नारायण रहे, वहीं ऋचा शर्मा, शेखर रावजियानी और वाजिद खान इसके जज रहे। कलाकार तो कलाकार जजों ने भी जम कर हिस्सा लिया और शो में चार चांद लगाए, इसी के साथ ग्रैंड फिनाले का कार्यक्रम समाप्त हुआ।

मुंबई। भारत के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा 2018-2019' का ग्रैंड फिनाले रविवार को आयोजित हुआ जिसमें अंतिम छह कंटेस्टेंट के बीच काफी रोमांचक मुकाबला हुआ। इस बार सा रे गा मा पा में जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किया। इस मुकाबले के टॉप 6 फाइनिस्ट रहे असलम माजीद, ऐश्वर्या पंडित, साहिल सोलंकी, सोनू गिल, तन्मय चतुर्वेदी और इतिशा विश्वकर्मा। वहीं, शो में बतौर मेहमान फिल्म मणिकर्णिका की स्टार कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे पहुंचीं। अंकिता ने मंच पर झलकारी बाई के रूप में दमदार परफॉर्मेंस दी तो वहीं इस दौरान जोरू का गुलाम नाम से मशहूर सोनू गिल ने सारेगामापा पर अपनी फाइनल परफॉर्मेंस वाइफ को समर्पित करते हुए मंच पर अपनी पत्नी से दोबारा शादी की। इनाम के तौर ईशिता को पांच लाख रुपए और एक हुंडई कार दी गई। बॉलीवुड की गायिका सुनिधि चौहान ने कंटेस्टेंट साहिल सोलंकी के साथ बेहतरीन परफोर्मेंस दी और 2-3 गीत प्रस्तुत किये जिसमें उन्होंने पहले तो फिल्म सिंबा का गाना आंख मारे और फिल्म पद्मावत से खलीबली गाना गाया। शो के दौरान सुनिधि और सिंगर जावेद अली ने ट्रॉफी के साथ शो में एंट्री की। बता दें, इस बेहतरीन संगीत के रियलिटी शो के होस्ट आदित्य नारायण रहे, वहीं ऋचा शर्मा, शेखर रावजियानी और वाजिद खान इसके जज रहे। कलाकार तो कलाकार जजों ने भी जम कर हिस्सा लिया और शो में चार चांद लगाए, इसी के साथ ग्रैंड फिनाले का कार्यक्रम समाप्त हुआ।