Saand Ki Aankh First Look: 60 वर्षीय ‘शूटर दादी’ की भूमिका निभाएंगी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

Saand Ki Aankh First Look: 60 वर्षीय 'शूटर दादी' की भूमिका निभाएंगी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर
Saand Ki Aankh First Look: 60 वर्षीय 'शूटर दादी' की भूमिका निभाएंगी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

मुंबई। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख ‘ का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की कहानी दुनिया की सबसे बूढ़ी महिला शॉर्पशूटर्स चंद्रो तोमर व उनकी भाभी प्रकाशी तोमर पर आधारित होगी। फिल्म का पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं और कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी भी सबको काफी पसंद आएगी।

Saand Ki Aankh New Poster Tapsee Pannu Bhumi Pednekar Shooter Dadis :


‘सांड की आंख’ का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है और निधि तोमर ने मिलकर फिल्म प्रोड्यूस किया है। फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शार्प शूटर दादी का रोल निभा रही हैं।

फिल्म के पोस्टर पर एक डायलॉग भी लिखा है- ‘तन बूढ़ा होता है, मन बूढ़ा नहीं होता।’ इससे पहले भी दोनों ही एक्ट्रेस ने हरियाणवी भाषा में एक डायलॉग के साथ एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें वह गोबर के उपले को दीवार में चिपकाती हुई नजर आई थीं।


चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) की उम्र 87, और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की उम्र 82 साल है। दोनों ही उत्तर प्रदेश की जोहरी गांव से हैं और दोनों 50वें साल की उम्र से शार्पशूटिंग करना शुरू किया। चंद्रो और प्रकाशी ‘शूटर दादी’ के नाम से ही मशहूर हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख ' का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की कहानी दुनिया की सबसे बूढ़ी महिला शॉर्पशूटर्स चंद्रो तोमर व उनकी भाभी प्रकाशी तोमर पर आधारित होगी। फिल्म का पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं और कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी भी सबको काफी पसंद आएगी।
'सांड की आंख' का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है और निधि तोमर ने मिलकर फिल्म प्रोड्यूस किया है। फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शार्प शूटर दादी का रोल निभा रही हैं। फिल्म के पोस्टर पर एक डायलॉग भी लिखा है- 'तन बूढ़ा होता है, मन बूढ़ा नहीं होता।' इससे पहले भी दोनों ही एक्ट्रेस ने हरियाणवी भाषा में एक डायलॉग के साथ एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें वह गोबर के उपले को दीवार में चिपकाती हुई नजर आई थीं।
चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) की उम्र 87, और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की उम्र 82 साल है। दोनों ही उत्तर प्रदेश की जोहरी गांव से हैं और दोनों 50वें साल की उम्र से शार्पशूटिंग करना शुरू किया। चंद्रो और प्रकाशी 'शूटर दादी' के नाम से ही मशहूर हैं।